आयुष्मान की पत्नी ताहिरा दोबारा कैंसर के चपेट में (Tahira Kashyap Battling Stage 1 Cancer In Spirited Post)

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी (Wife) ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की मुश्कि़लें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हाल ही में ताहिरा कैंसर (Cancer) का इलाज (Treatment) कराकर काम पर लौटी थीं और अब फ‍िर उन्‍हें कैंसर ड‍िटेक्‍ट (Cancer Detect) हुआ है. इस ख़बर से न केवल ताहिरा के पति आयुष्‍मान और उनका परिवार टेंशन में आ गया है, बल्‍कि फैंस भी काफ़ी परेशान हैं. दोबारा कैंसर डिटेक्ट होने की जानकारी ताहिरा ने ख़ुद सोशल मीडिया पर दी.

Tahira Kashyap

उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जब कैंसर का पता चलता है तो इसी तरह हम कैंसर को बाहर का रास्ता दिखाने की कोशिश करते हैं. कैंसर से गुजरना बहुत चुनौतीपूर्ण है. लेकिन अगर मैं इस दौर से नहीं गुजरती तो शायद मुझे अपने अंदर की ताक़त का पता नहीं चल पाता, जो मेरे हिसाब से हर किसी के पास होती है और मुसीबत के वक़्त हमें इसका पता चलता है. जैसा मैंने पहले कहा, कि हमें अपनी ज़िंदगी का हीरो ख़ुद बनना चाहिए, मेरा एक पक्का विश्वास है कि  हमारे जीवन में बाधा इसलिए आती है, ताकि हम उसका सामना करके उसे  हराएं और पहले से और ज़्यादा अच्छे व ताक़तवर बन जाएं. मेरे साथ भी एेसा ही हुआ. मेरा अपग्रेडेड वर्ज़न (पहले से ज़्यादा ताक़तवार और मज़बूत) स्टेज 1 कैंसर से जूझ रहा है. कीमोथेरेपी के 12 सेशन होने हैं जिनमें 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं. मैं आधी लड़ाई जीत चुकी हूं और आधी उन लोगों के लिए लड़ना चाहती हूं जो इससे गुजर रहे हैं.

Ayushmann Khurrana With Wife

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों बचपन के दोस्त थे. शादी से पहले पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया है. ताहिरा पेशे से एक लेखिका हैं. उन्होंने Promise नाम से एक किताब लिखी है. आयुष्मान ने एक बयान में कहा था, ‘मैं खुश हूं क्योंकि वह डिस्चार्ज हो गई है. अब मुझे राहत मिली है. इसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन अब वह ठीक हैं.”

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यू: सुपर इफेक्ट्स, थ्रिल, अविश्‍वसनीय एक्शन से भरपूर अद्भुत 2.0 (Movie Review 2.0: Brilliant Visual Effects, Thrills And Action Sequences)