प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में शुरू (Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Celebrations Begin With Puja)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) की रस्में आज से शुरू हो गईं. इसकी शुरुआत प्रियंका के मुंबई स्थित घर पर पूजा के साथ की गई. इस अवसर पर प्रियंका ने एम्ब्रॉयडरीड पेस्टल ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना था, जबकि निक ने पाउडर पिंक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था. इस प्री वेडिंग पूजा में निक के भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी शामिल हुईं. आपको बता दें कि निकयंका की शादी में शामिल होने के लिए जो और सोफी रविवार को ही भारत पहुंच गए थे. सोफी ने इस अवसर पर ट्रडिशनल इंडियन कपड़े पहने थेे. प्रियंका और निक ने घर के बाहर मीडिया का हाथ हिलाकर स्वागत किया. प्रियंका और निक जल्द ही अपने-अपने परिवार के साथ जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां उनकी शादी होनेवाली है.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

आपको बता दें कि कल यानी 29 नवंबर को प्रियंका उमेद भवन में मेहंदी सेरेमनी  होस्ट करेंगी, उसके बाद संगीत का फंक्शन होगा. उसके अगले दिन यानी 30 नवंबर को निकयंका अपने क़रीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए कॉकटेल पार्टी ऑर्गनाइज़ करेगी और फिर 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

क़रीबी सूत्रों से यह पता चला है कि निक और प्रियंका अपनी शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों को सिल्वर कॉइन भेंट करेंगे, जिसके एक तरफ उन दोनों के नाम के पहले अक्षर और दूसरी तरफ़ गणेश व लक्ष्मी मां की तस्वीर बनी होगी. यह शादी इसलिए भी ख़ास है, क्योंकि सूत्रों के अनुसार शादी के वेन्यू पर पहुंचने के लिए हैलीकॉप्टर बुक किए गए हैं. चूंकि प्रियंका नहीं चाहतीं कि उदयपुर पहुंचने पर कोई उनकी तस्वीर क्लिक करे, इसलिए प्रियंका को वेन्यू पर पहुंचाने और वहां से वापिस उदयपुर ले जाने के लिए चॉपर बुक किया गया है. इतना ही नहीं, मेहमान भी वेडिंग वेन्यू पर चॉपर से ही पहुंचेंगे.

Priyanka Chopra Wedding Puja

Priyanka Chopras Wedding

रिपोर्ट्स के अनुसार, 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक हैलीकॉप्टर बुक किया गया है. उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रियंका हैलीकॉप्टर में बैठकर उमेद भवन पर लैंड करेंगी. यही हैलीकॉप्टर मेहमानों को भी उदयपुर से जोधपुर लेकर आएगा.

ये भी पढ़ेंः शादी से पहले ग्रह शांति पूजा में दिखा ईशा अंबानी का रॉयल लुक, तस्वीर हुई वायरल (Isha Ambani Seen In A Grand Sabyasachi Lehenga For Pre-Wedding Pooja)