Shocking: प्रियंका चोपड़ा जूझ रही हैं इस बीमारी से (Priyanka Chopra Is Suffering From This Disease)

जी हां इस बात का खुलासा ख़ुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया है. प्रियंका चोपड़ा ने साफ़-साफ़ शब्दों में बताया कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है. प्रियंका ने को ट्विटर पर एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ट्वीट करके यह खुलासा किया.

Priyanka Chopra

उन्होंने ट्वीट किया, “मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है. मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा. जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता.”

आपको बता दें कि प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं. सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा. फिल्म के डायलॉग्स जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं. फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं.

Priyanka Chopra

खबरों के अनुसार ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं.

ये भी पढ़ेंः आयुष्मान खु्राना ने अपनी पत्नी के बारे में कही चौंकानेवाली बात (Ayushmann Khurrana’s Shocking Disclosure About His Marriage)