निकयंका की शादी से नाख़ुश थीं मां मधु चोपड़ा, जानिए वजह (Priyanka’s Mother was Unhappy With Her Wedding)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) को भले ही दो महीने के आस-पास हो गए हैं. लेकिन इस शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, हाल ही में प्रियंका ने ख़ुद अपनी शादी को लेकर एलेन डीजेनरेस के चैट शो में एक दिलचस्‍प खुलासा किया. जिसमें उन्‍होंने बताया कि मेरी शादी के दौरान मां मधू चोपड़ा (Madhu Chopra) मुझसे बेहद खफा (Upset) थीं.

Priyanka and Nick

Priyanka and Nick's Wedding

Priyanka Chopra

Priyanka and Nick's Wedding

Priyanka and Nick's Wedding

चैट शो के दौरान मां की नाराजगी की वजह बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शादी में हमने 200 मेहमानों को बुलाया था. जिनमें ज्यादातर परिवार के लोग ही शामिल थे. मेरी मां इसी बात से नाराज थीं कि मैंने शादी में सबको क्यों नहीं बुलाया. वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने अपने हेयर ड्रेसर, ज्वेलरी डिजाइनर को क्यों नहीं बुलाया.

Priyanka With Her Mother

Priyanka and Nick

Priyanka's Family Pic

मां की इच्‍छा को जाहिर करते हुए उन्‍होंने आगे यह भी बताया, ‘मेरी मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए. मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है.’ गौरतलब है कि प्र‍ियंका की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में तीनों दिनों तक शाही शादी हुई थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ेंः ईशा अंबानी ने पति के बारे में किए कई खुलासे (Isha Ambani Reveals About Hubby Anand Piramal)