शादी और तलाक़ को लेकर नई परिभाषा...

शादी और तलाक़ को लेकर नई परिभाषा पेश करती ‘डीकपल्ड’, देखें फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर (R. Madhvan- Hope you like listening to a separating couple talk about marriage…)


R. Madhvan

यूं तो शादी पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन आर. माधवन और सुरवीन चावला स्टारर ‘डीकपल्ड’ इन सब से थोड़ी अलग है. शादी, फिर तलाक़ लेकर अलग होने पर कपल किस तरह से शादी को लेकर बात करते हैं इसे बड़े ही मनोरंजक तरीक़े से फिल्माया गया है. कलाकारों का सुलझा हुआ अभिनय मानो सोने पे सुहागा. हार्दिक मेहता का उम्दा निर्देशन फिल्म को एक अलग लेवल पर ले जाता है.

R. Madhvan


आर. माधवन हमेशा की तरह अपने सशक्त अभिनय से लोगों को आकर्षित करते हैं. सुरवीन चावला ने अपनी ख़ूबसूरती और दमदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाया ही है. इस फिल्म में भी वह ज़बर्दस्त लगी हैं. आज ‘डीकपल्ड’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. लोगों इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज़ इस फिल्म के ट्रेलर से बेहद प्रभावित हुए हैं. वरुण धवन से लेकर टीवी कलाकारों नकुल मेहता, कृति केलकर आदि ने अपने लाइक्स और कमेंट्स दिए.

R. Madhvan


यह भी पढ़ें: विक्की जैन से शादी की खबरों के बीच अंकिता लोखंडे को मिला खास गिफ्ट, होने वाली दुल्हनिया ने दिखाई तोहफे की झलक (Ankita Lokhande Got a Special Gift Amid Her Wedding Rumors With Vicky Jain, Actress Shows Glimpse of It)

लोगों के कमेंट्स भी काफ़ी मज़ेदार रहे. कुछ ने इसे काफ़ी अलग और दिलचस्प कॉन्सेप्ट बताया. तो किसी ने इसे अपनी स्टोरी बताई. कहा कि आपने मेरी कहानी चुरा ली है… एक ने तो कहा कि मुझे यह बहुत पसंद आया, लाइक करना चाहता हूं, परंतु अपनी पत्नी से डरता हूं कि मार ना पड़ जाए, पर इसके बावजूद मैं इसे लाइक करता हूं… और आर. माधवन के फैंस ने तो उन्हें जी भर के सराहा और उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं. इस फिल्म को लेकर उत्सुकता दर्शकों में बरक़रार है और वे चाहते हैं कि इसे जल्द से जल्द से रिलीज किया जाए.

आर. माधवन आर्या के क़िरदार में और सुरवीन चावला श्रुति की भूमिका में ख़ूब जमी हैं. यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर  17 दिसंबर को रिलीज़ होगी. लेकिन आज इसके ट्रेलर ने हर किसी को प्रभावित किया. आइए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर, जो एक शादी और तलाक़ और फिर बच्चे को लेकर किस तरह से कपल पैरंट्स सोचते हैं उसे प्रभावशाली तरीक़े से दर्शाया गया है. फिल्मों में अन्य कलाकारों ने भी लाजवाब एक्टिंग की है और इसे और ख़ूबसूरत बनाने में सहयोग दिया है.

R. Madhvan

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हाथों में हाथ डाले पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, पोर्नोग्राफी केस के बाद पहली बार आए साथ नज़र (Raj Kundra And Shilpa Shetty Spotted In Public Place Hand In Hand, Came Togather For The First Time After Pornography Case)





Photo Courtesy: Instagram

×