गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग र...

गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग राहुल वैद्य ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाई होली, प्यार के रंग में रंगा दिखा कपल (Rahul Vaidya Gets Cosy With Girlfriend Disha Parmar On Holi, Couple Showers Colours Of Love On Each Other)

बिग बॉस 14 के रनरअप रहे सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. राहुल दिशा परमार को डेट कर रहे हैं और अपनी लेडी लव और परिवार के काफी साथ वक्त बिता रहे हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हो गए हैं और बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट और वीडियो आते ही वायरल हो जाती है, खासकर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद करते हैं.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

और एक बार फिर राहुल और दिशा एक दूसरे पर प्यार के रंग बरसाते नज़र आ रहे हैं. दरअसल इन लवबर्ड्स ने इस बार होली भी साथ में मनाई और इस दौरान दोनों पूरी तरह एक दूसरे के प्यार में रंगे हुए नज़र आए.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

और अपनी होली सेलिब्रेशन की बेहद ही रोमांटिक फोटोज़ दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है और इन फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि दोनों ने व्हाइट कुर्ता पहन रखा है और दोनों होली के रंग में ही नहीं, प्यार के रंग में भी रंगे नज़र आ रहे हैं. फ़ोटो शेयर करने के साथ ही दोनों ने अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं भी दी हैं.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में रहते हुए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके जवाब में दिशा ने 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन शादी के लिए ‘हां’ कर दी था. राहुल वैद्य शो नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया. बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद वह दिशा के साथ वेकेशन पर भी गए.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

खबरों के अनुसार दोनों इसी साल जून-जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Rahul Vaidya and Disha Parmar