राज कुंद्रा को होगी 6 महीने से 2...

राज कुंद्रा को होगी 6 महीने से 2 साल तक की जेल, केआरके ने ट्वीट कर की भविष्यवाणी (Raj Kundra will remain in jail for minimum 6 months to 2 years, KRK shares his Prediction)

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले अभिनेता केआरके यानी कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों की वजह से उन्हें अक्सर ही ट्रोलर्स का निशाना बनाना पड़ता है. बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों की आलोचना के अलावा केआरके इन दिनों उनकी भविष्यवाणियां भी करने लगे हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्तों और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अपना अनुमान शेयर करते रहते हैं.

KRK

अब चूंकि इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा द्वारा पोर्नोग्राफी फ़िल्म केस वाले मुद्दे ने बॉलीवुड में सनसनी मचा रखी है और लोग ये जानना चाहते हैं कि राज कुंद्रा पर लगाए गए तमाम आरोप सच साबित हुए तो उन्हें कितनी सज़ा होगी, तो केआरके ने इसे लेकर भी भविष्यवाणी कर दी है.

Raj Kundra

कमाल आर खान ने ट्वीट कर बताया है कि ‘पोर्नोग्राफी केस’ में फंसे राज कुंद्रा को कितना वक्त जेल की सलाखों के बीच रहना होगा. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, “भविष्यवाणी 22- #राज कुंद्रा कम से कम 6 महीने से 2 साल तक जेल में रहेंगे! ”

Raj Kundra and Shilpa Shetty

वैसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही केआरके इस मुद्दे को भुनाने में लगे हुए हैं. इससे पहले भी राज कुंद्रा पर सीधा निशाना साधते हुए केआरके ने ट्वीट किया था कि, “मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा पोर्न इंडस्ट्री के किंग बनना चाहते थे. वह पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करवाना चाहते थे, वाह, क्या प्लान है! कुंद्रा भैया की जय हो! शिल्पा भाभी की जय हो!” लेकिन बाद में केआरके ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था और शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतर आए थे और लिखा था “कई लोग मुझे राज की गिरफ्तारी पर वीडियो बनाने को कह रहे हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. शिल्पा बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. उम्मीद है जल्द सब कुछ ठीक होगा.” इसके बाद अब उन्होंने राज कुंद्रा की सज़ा को लेकर अपना अनुमान शेयर कर दिया है.

Raj Kundra

वैसे बता दें कि केआरके पहले भी कई भविष्यवाणियां कर चुके हैं. उन्होंने कंगना रनौत को लेकर भी प्रेडिक्शन की थी और किया था कि कंगना कभी शादी नहीं करेंगी. ऐसी ही बात उन्होंने तब्बू के लिए भी कही है. आशिम रियाज को लेकर उनका प्रेडिक्शन है कि वे कभी हिमांशी खुराना से शादी नहीं करेंगे. प्रियंका चोपडा-निक जोनस के रिश्ते को लेकर केआरके ने कह दिया था कि निक जोनस उन्हें अगले 10 साल में तलाक दे देंगे, तो आलिया-रणवीर कपूर के बारे में प्रेडिक्शन करते हुए उन्होंने लिखा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के अंत तक होगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 साल के भीतर उन्हें तलाक दे देंगे.

हालांकि उनके इन प्रेडिक्शन्स के लिए उन्हें ट्रोलर्स जमकर निशाना बनाते हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं.

×