2010 में राजा चौधरी ने पलक से बदतमीजी करने पर अभिनव को मारा था थप्पड़ (Raja Chaudhary Has Slapped Abhinav Kohali For Misbehaving With Palak)

पिछले कुछ दिनों से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी (Daughter) पलक (Palak) खबरों में बनी हुई हैं. श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. श्वेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते  हुए कहा कि अभिनव उनकी बेटी पर हाथ उठाता है. इस आरोप के बाद अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि अब अभिनव को लोकल  जमानत मिल गई है, लेकिन इस खबर के आने के बाद से श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी में खबरों में बने हुए हैं.. मीडिया इस घटना पर उनका रिएक्शन जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस कंप्लेन कराने के बाद पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पूरा पक्ष रखा और बताया कि अभिनव उनसे गंदे तरीके से बात करते थे. अब इस मामले में राजा चौधरी का बयान आया है.

Raja Chaudhary and Palak

मीडिया से बात करते हुए राजा ने कहा कि श्वेता जब बिग बॉस में थी उस वक्त वो (अभिनव कोहली) मेरी बेटी और उसकी नानी के साथ रहता था. एक बार जब मैं बेटी को देखने गया तो मैंने देखा कि पलक की ओर अभिनव का व्यवहार बहुत बेरुखा था. वह एक मालिक की तरह आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और उसे बहुत बुरी तरीके से देख रहा था. यह देखकर मेरा खून खौल गया. मैंने उसे ऐसा करने के लिए डांटा. जिसके बाद मामला मलाड पुलिस स्टेशल तक पहुंच गया. मैंने उसे थाने के बाहर भी थप्पड़ मारा. मैंने पुलिस को यह भी बताया कि वह मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है. जब श्वेता बिग बॉस के घर से बाहर आई तो उसने सब कुछ अलग तरीके से लिया और मुझे दोष देना शुरू कर दिया.

Shweta Tiwari

जब राजा चौधरी से पूछा गया कि पलक ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की? राजा चौधरी ने कहा, ”नहीं अभी तक तो नहीं. बस उसने मुझे मैसेज कर जवाब दिया कि पापा चिंता की कोई बात नहीं है. मैं ठीक हूं. मैं लगातार उससे संपर्क में हूं. श्वेता से अलग होने के बाद भी मैं उससे लगातार बात करता आया हूं.”

Raja Chaudhary and Palak

क्या श्वेता ने अभिनव से शादी का गलत फैसला किया तो इस सवाल का जवाब देते हुए राजा चौधरी ने कहा, ”हां, बिल्कुल उसने गलत किया. इस घटना के बाद तो मैंने श्वेता को कम से कम 100 बार फोन किया लेकिन उसने मेरे एक भी फोन का जवाब नहीं दिया. उसे कम से कम एक बार फोन तो करना चाहिए था आखिरकार वो मेरी बेटी है. पलक की ओर अभिनव के एक्शन पर आपका क्या कहना है? इस सवाल पर राजा ने कहा, ”अगर मेरे हाथों में होता, तो मैं उसे यकीनन मार देता. मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा हूं. मेरी बेटी मुश्किल घड़ी से गुजर रही है लेकिन मैं उसके साथ खड़ा नहीं हो पा रहा हूं.”

 Shweta Tiwari Family Photo

इसी बीच अभिनव कोहली के दोस्त Akhlaque Khan ने अभिनव कोहली का सर्पोट किया है. उन्होंने मी़डिया से बात करते हुए कहा, ” अभिनव मेरा करीबी दोस्त है. मैं उसे 15 सालों से जानता हूं और हमने कई बार एक साथ काम भी किया है. वो बहुत अच्छा इंसान है और बहुत अच्छा पिता है. वो अपनी बेटी का ध्यान अपने ढाई साल के बेटे से ज़्यादा रखता है. उसने कई सालों पर अपने फोन की डीपी को पलक की फोटो लगाई थी. जब मैंने उससे पूछा कि तुमने अपने बेटे की फोटो क्यों नहीं लगाई है तो उसने कहा था कि मैं अपनी बेटी से ज़्यादा प्यार करता हूं. एक पिता के रूप में उसका इतना अधिकार बनता है कि वो जान सके कि मेरी कहां उठ-बैठ रही है और क्या कर रही है. अगर वो उसके डांटता भी है तो वो उसका अधिकार है.”

ये भी पढ़ेंः सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, अभिनव की मां ने भी रखा अपना पक्ष (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Shared A Post)