स्पाइडर वुमन बनकर ‘बिग बॉस...

स्पाइडर वुमन बनकर ‘बिग बॉस OTT’ हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, बीच सड़क पर किया ज़बरदस्त हंगामा (Rakhi Sawant arrives at Bigg Boss OTT house in Spider-Man costume, demands to enter BB OTT house)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही नए नए ड्रामे करके लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं और अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. और एक बार फिर राखी ने जमकर ड्रामेबाजी की है, लेकिन उनका नया ड्रामा लोगों को पसंद नहीं आया और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

Rakhi Sawant

दरअसल हाल ही में राखी सावंत ‘स्पाइडर वुमन’ बनकर बिग बॉस के घर के बाहर पहुंच गईं. यहां उन्होंने जमकर हंगामा किया. खूब डांस किया और कैमरे के सामने अजीबो-गरीब हरकतें करती नजर आईं. उनका ये हंगामा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Rakhi Sawant

इन वीडियोज़ में राखी सावंत खुद को स्पाइडर वुमन बता रही हैं और खुद को सबसे बड़ा एंटरटेनर बताते हुए बिग बॉस के मेकर्स से उन्हें बिग बॉस में एंट्री देने की अपील करती नज़र आ रही हैं.

Rakhi Sawant

राखी बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के लिए अपने बैग के साथ पहुंची थीं, लेकिन जब सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया तो वो घर के बाहर ही गद्दा बिछाकर धरने पर बैठ गयीं और चिल्लाने लगीं, ‘बिग बॉस मुझे बुला लो बिग बॉस. आपने मुझसे वादा किया था.’

Rakhi Sawant

स्पाइडरमैन के गेटअप में ही उन्होंने बिग बॉस की धुन पर डांस भी किया. उन्होंने गले में गोल्ड की मोटी- मोटी फेक चेन भी पहनी हुई थी और सबको बता रही थीं कि वो गोल्ड ज्वेलरी के साथ वापस आयी हैं, जिसे बिग बॉस में शामिल होने के लिए उन्होंने एक ज्वेलरी स्टोर से लूटा है.

Rakhi Sawant

बता दें कि बिग बॉस में ना बुलाए जाने को लेकर राखी पहले ही अपनी नाख़ुशी ज़ाहिर कर चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर शो में उन्हें शो में ना बुलाए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा था- ‘मैं बहुत उदास हूं. बिग बॉस ओटीटी आप हमेशा मुझे ओवर-द-टॉप समझते हैं. लेकिन मैं तो इस बार बिग बॉस में हूं ही नहीं. आपने सिडनाज को बुलाया, लेकिन मुझे नहीं बुलाया. मैं इस बात से दुखी हूं. मैं आ रही हूं बिग बॉस.’ लेकिन नाराज़गी ज़ाहिर करने तक तो बात ठीक थी, लेकिन मंगलवार को उन्होंने जो किया, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी.

Rakhi Sawant

हालांकि राखी का ये हंगामा और अंदाज कई लोगों को एंटरटेनिंग लग रहा है तो कई लोगों ने राखी के ट्रोल भी किया है और कह रहे हैं कि राखी का दिमाग तो ठीक है न.

Rakhi Sawant

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस सीज़न 14 में बतौर चैलेंजर शामिल हुई थीं. राखी सावंत की एंट्री शो में उस वक्त हुई थी जब शो की टीआरपी तेजी से नीचे जा रही थी. राखी ने बिग बॉस हाउस जमकर ड्रामा किया और लोगों को इतना एंटरटेन किया कि शो की टीआरपी अपनी बुलंदियों पर पहुंच गई. हालांकि सीज़न के अंत में राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था.

×