ब्लैडर कैंसर से पीड़ित हैं फिल्म...

ब्लैडर कैंसर से पीड़ित हैं फिल्ममेकर-एक्टर महेश मांजरेकर, जल्दबाज़ी में करनी पड़ी सर्जरी, जानें अब कैसा है हाल! (Filmmaker Mahesh Manjrekar Diagnosed With Urinary Bladder Cancer, Undergoes Surgery)

पॉप्युलर एक्टर और फिल्म मेकर महेश मांजरेकर कैंसर से जूझ रहे हैं. जी हां, ये चौंकानेवाली खबर है कि महेश मांजरेकर यूरिनरी ब्लैडर कैंसर से पीड़ित हैं. कुछ दिनों पहले ही इस बारे में उन्हें पता चला और उसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फ़ौरन सर्जरी की सलाह दी.

पता चला है कि महेश की सर्जरी 10 दिन पहले ही मुंबई के एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में हुई, जो सफल रही. एक्टर को अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर से यह पता चला है कि महेश अब घर पर रिकवर कर रहे हैं और वो पूरी तरह फिट भी हैं. एक्टर अब घर पर काफ़ी अच्छा और बेहतर महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बेटे और पति संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे आरव के पहले ट्रिप की प्यारी तस्वीरें! (Family Time: Anita Hassanandani Enjoying First Vacation Of Her Son Aarav In Maldives, See Cute Pictures)

Mahesh Manjrekar

दबंग, वॉन्टेड, ज़िंदा, रेडी, कांटे, ओ माई गॉड जैसी फ़िल्मों में दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके महेश मराठी फ़िल्मों के भी पॉप्युलर एक्टर हैं और उन्होंने मराठी बिग बॉस का का पहला सीज़न भी होस्ट किया था. महेश ने अपनी प्रोडक्शन की फ़िल्मों में भी एक्टिंग की है और मराठी फ़िल्म मी शिवाजीराजे बोसले बोलतोय में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई थी.

महेश की बेटी सई भी सलमान खान के साथ डेब्यू कर फ़िल्मों में कदम रख चुकी हैं और अपनी पहचान बना रही हैं. बात महेश के काम की करें तो वो अपनी फिल्म अंतिम की शूटिंग कर रहे थे, महेश इस फ़िल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं और इसमें सलमान खान हैं. फ़िल्म साल के अंत तक रिलीज़ होने की बात कही गई थी. महेश के कैंसर से पीड़ित होने की खबर सुनते ही फैंस चिंतित हो गए और उनके स्वास्थ्य के लिए मैसेज और दुआएं कर रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: गम्भीर रूप से घायल होने के बाद अभिषेक हॉस्पिटल में एडमिट, बिग बी बेटी श्वेता के साथ पहुंचे हॉस्पिटल(Abhishek Bachchan the hospitalises due to serious injury, Amitabh Bachchan with Shweta spotted at the hospital)

×