राखी सावंत ने शेयर कीं बचपन से ल...

राखी सावंत ने शेयर कीं बचपन से लेकर अब तक की अनदेखी तस्वीरें, संघर्ष को किया बयां, मात्र 50 रुपए के लिए करती थीं ये काम, फेंका हुआ खाना तक खाया! (Rakhi Sawant Shares Unseen Childhood Photos, Says ‘I Have Seen Ups And Downs In Life’)

एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो लग रही हैं बड़ी क्यूट. इन तस्वीरों के ज़रिए उन्होंने अपनी स्ट्रगल स्टोरी भी बयां की. राखी ने तस्वीरें शेयर करके लिखा कि बचपन से लेकर अब तक का सफ़र, मैं बेहद खुश हूं. मैंने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं तो कृपया मेरे बचपन की तस्वीरों पर ज़रूर कमेंट करें.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और राखी पर बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं. राखी ने अपने संघर्ष के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बेहद गरीब परिवार से थीं, जहां महिलाओं पर काफ़ी पाबंदी भी हुआ करती थी. वो चाल में रहा करती थीं और परिवार की हालत इतनी ख़राब थी कि वो देहाड़ी पर काम करने को मजबूर थीं. उन्हें रोज़ के 50 रुपए मिला करते थे. यहां तक कि बिग बॉस में भी उन्होंने बताया था कि टीना अंबानी की शादी में भी उन्होंने खाना परोसने का काम किया था जिसके बदले उन्होंने 50 रुपए कमाए थे.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी ने ये भी बताया था कि उनको भर पेट खाना तक नसीब नहीं होता था और वो पड़ोसियों का जूठा खाना खाने को मजबूर थीं. उनके द्वारा बचा हुआ खाना जब फेंक दिया जाता था तब वो उसे उठाके खाती थीं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

कम लोग ही जानते हैं कि राखी का असली नाम नीरू भेदा है, राखी सावंत नाम उन्होंने इंडस्ट्री के लिए रखा था. आज राखी एक बड़ा नाम है और उन्होंने अपना मुक़ाम खुद बनाया. वो बेहद अच्छी डान्सर हैं और उनके काम को लोग सराहते हैं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी बिग बॉस 14 में वापस नज़र आई थीं क्योंकि उन्हें पैसों की ज़रूरत है, उन्होंने काम करना बंद कर दिया था पर अब वो वापस काम करना चाहती हैं और उनकी मां कैन्सर से जूझ रही हैं, उनके इलाज के लिए भी उन्हें पैसों की ज़रूरत है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बताई वजह (Aamir Khan Says Goodbye to His Social Media Account, Actor Reveals The Reason in His Last Post)

×