राखी सावंत चाहती हैं सोनू स...

राखी सावंत चाहती हैं सोनू सूद या सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए, क्योंकि असली हीरो तो यही हैं! (Rakhi Sawant Wants Salman Khan Or Sonu Sood To Be Prime Ministers Of India)

राखी सावंत जो भी करती हैं और जो भी कहती हैं वो खबर ना बने ऐसा हो नहीं सकता! कोरोना की दूसरी लहर ने हर किसी को हिला के और डरा के रख दिया, ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और सोनू सूद तो हमेशा की ही तरह सबसे आगे हैं!

Sonu Sood

पिछले साल लॉकडाउन के जहां उन्होंने लाखों मज़दूरों को अपने खर्चे से उनके घर व गाँवतक पहुँचाया, कई लोगों का इलाज करवाया और अब भी करवा ही रहे हैं, वहीं इस साल वो एक कदम आगे बढ़ कर लोगों के लिए विदेशों से ऑक्सीजन का इंतजाम करने में किए हैं. इसी तरह सलमान खान भी लोगों की मदद में पीछे नहीं, सबको खाना और ज़रूरत की चीज़ें उपलब्ध करवाने के लिए वो खुद सड़क पर उतरकर काम करने में लगे हैं. चाहे अक्षय कुमार हो, सुनील शेट्टी या अमिताभ बच्चन, सभी अपने अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में सभी लोग सरकार और प्रशासन से ख़फ़ा भी हैं क्योंकि उनको लगता है कि सरकार दूसरी लहर को रोक सकती थी लेकिन उसकी मंशा चुनाव जीतने की ज़्यादा थी बजाय स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त करने के.

Rakhi Sawant

ऐसे में राखी का एक विडीओ तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रही हैं कि मैं तो कहती हूं सलमान खान या सोनू सूद को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. क्योंकि असली हीरो तो यही हैं. सोनू सूद कितना लव करते हैं अपने देश से, यहां के लोगों से, सलमान खान, अक्षय या अमिताभ बच्चन ये सभी अपने देश की जनता से कितना प्यार करते हैं!

Salman Khan

इटी ने ये विडीओ जारी किया है जिसे आप इस लिंक पर देख सकते हैं-

https://www.instagram.com/p/COsJ7zlhn3m/?igshid=15c0ohmmtwh4w

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अपने दो भाइयों को खोया, कहा- उन्हें कोरोना ने नहीं, ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था और प्रशासन की नाकामी ने मारा! (‘I Lost Two Very Close Cousins Not Because Of Covid But Because The Medical Infrastructure Has Totally Crumbled Down’, Says Meera Chopra)