राखी सावंत का खुलासा, मां न...

राखी सावंत का खुलासा, मां ने कह दिया था, काश तुम पैदा होते ही मर गईं होतीं, जानिए क्या थी वजह (Rakhi Sawant’s Shocking Revelation, Once Her Mother Said, I Wish You Died The Moment You Were Born)

‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद से ही राखी सावंत के करियर को नया मुकाम मिल गया है. वो अक्सर ही अपने अजीबोगरीब अंदाज़ और बेबाक बयानबाज़ी से सबका एंटरटेनमेंट करती रहती हैं और उनके फैंस को उनका हर अंदाज पसंद आता है. और हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि लोग उनकी लाइफ का ये किस्सा सुनकर हैरान हो गए हैं. राखी सावंत ने बताया है कि किस तरह उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज से तंग आकर उनकी मां ने उनके मरने तक की दुआ कर डाली थी.

… इसलिए मैं घर से भाग गई…

Rakhi Sawant


दरअसल राखी सावंत ने हाल में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे कर डाले हैं. उन्होंने बताया, “मैं बचपन से ही इंडस्ट्री में आ गई थी, क्योंकि हमारे फैमिली में एकदम बालिका वधू टाइप होता था मतलब बचपन में ही शादी. उस टाइम मेरे पास एक ही ऑप्शन था और मैं घर से भागकर यहां बॉलिवुड में आ गई.’

घर के लोग आज भी बात नहीं करते

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बताया कि उनके फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसले से उनके खानदान के लोग इतने नाराज़ थे कि राखी और उनकी मां से सबने बात तक करना छोड़ दिया था. उनके मामा और चाचा तक यह सोचते थे कि राखी सावंत का घर की दूसरी लड़कियों पर बुरा असर पड़ेगा और उन्हें देखकर घर की दूसरी लड़कियां भी भाग जाएंगी. इसलिए उन्होंने राखी और उनकी मम्मी से बात करना बंद कर दिया था.

पापा की डेथ होने पर भी राखी को नहीं बुलाया

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने आगे बताया कि सब इतने नाराज़ थे कि जब उनके पापा को हार्ट अटैक आया, तब भी उनको नहीं बुलाया गया. “यहां तक कि जब पापा की डेथ हुई तो मुझे तो अंतिम संस्कार में बुलाया भी नहीं गया था. सोचिए मुझे कैसा लगा था? मैं सारे जहर पीकर आगे बढ़ी हूं.”

मीका सिंह किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी के बाद मां ने कह दिया, काश तू पैदा होते ही मर गई होती

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने उस इंसिडेंस को भी याद किया जब उनकी मां ने भी उनके मरने की दुआ मांगी थी. राखी ने कहा, ‘जब मीका के साथ मेरी किसिंग वाली कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, तो पूरे खानदान से मेरी मां को खूब सुनने को मिली थी. तब मेरे पापा ने मम्मी को बहुत पीटा भी था. तब मॉम भी मुझ पर गुस्सा हो गई थीं और कहा था कि यह सब क्या कॉन्ट्रोवर्सी है? काश तू पैदा होते ही मर गई होती. तब मैंने मम्मी को समझाया था कि मम्मी मुझे स्ट्रगल करने दो. मैं कोई नरगिस दत्त, अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं और न ही मैं कोई फिल्म इंडस्ट्री से हूं कि बॉलिवुड में आते ही मुझे कोई ताज नहीं पहना देगा. मैं तो हाई स्कूल भी नहीं गई हूं. मैंने अपनी मां को समझाया कि भले ही मेरे पास कोई डिग्री नहीं है, पर भगवान ने मुझे डांस, कॉमिडी और ह्यूमर का टैलंट दिया है. एंटरटेनमेंट का टैलंट दिया है। मैं किसी भी तरह से रोजी-रोटी कमा लूंगी, पर एक चांस तो दो. और मुझे खुशी है कि आज मैं पूरा घर चलाती हूं. मेरे पापा आज जहां भी होंगे, उन्हें मुझपर गर्व होता होगा.”

Rakhi Sawant

बता दें कि हाल ही में राखी का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा आजकल राखी सावंत अपनी फिटनेस पर भी जमकर ध्यान दे रही हैं.