रामायण की ‘सीता’ दीप...

रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया ने शेयर की पीएम मोदी के साथ फोटो, लोगों से की ये गुज़ारिश (Ramayan Actress Dipika Chikhaliya Shares Pic With PM Modi And Gives This Message)

Ramayan Actress Dipika Chikhaliya With PM Modi

दूरदर्शन का लोकप्रिय धारावाहिक रामायण एक बार फिर लोगों को लुभा रहा है. इसकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस समय टीआरपी के मामले में दूरदर्शन टीवी का नंबर वन चैनल बना गया है और इसकी विवर्शिप 52000% बढ़ गयी है. इसी बीच रामायण के राम और सीता एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. सीता यानि दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदीजी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो काफ़ी वायरल हो रही है.

Ramayan Actress Dipika Chikhaliya With PM Modi

फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- यह फोटो तब की है, जब मैं चुनाव के लिए खड़ी हुई थी. साथ में प्रधानमंत्री मोदीजी, माननीय लालकृष्ण आडवाणीजी और चुनाव प्रभारी नलिन भट्टजी हैं.

बहुत कम लोगों को पता है कि दीपिका ने गुजरात के बड़ौदा से सांसद का चुनाव लड़ा और जीतीं भी. वो 1991 से 1996 तक सांसद रहीं. वो राजनीती में भी काफ़ी एक्टिव हैं.

दीपिका ने हिंदी फिल्मों में सुन मेरी लैला फिल्म से राज किरण के साथ डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने राजेश खन्ना के साथ तीन फ़िल्में की. दीपिका यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कन्नड़, मलयाली और गुजराती फिल्मों में भी काम किया. दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आजकल वो दर्शकों से रूबरू होती हैं और उनसे कुछ न कुछ कहती रहती हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

इसके साथ ही उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमे उन्होंने मोदीजी के आवाहन का समर्थन करते हुए सभी को लक्षमण रेखा पार न करने की सलाह दी. साथ ही सभी को घरों में स्वस्थ रहने की सलाह दी.

Ramayan Actress Dipika Chikhaliya

उनके एक फैन ने उनके पेज पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के साथ ये फोटो शेयर की, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Ramayan Starcast
Ramayan Actress Dipika Chikhaliya With PM Modi

– अनीता सिंह

×