इस एक चीज़ के सबसे ज्यादा शौकीन ...

इस एक चीज़ के सबसे ज्यादा शौकीन हैं ‘शमशेरा’ रणबीर कपूर, एक्टर के शौक को जानकर हंस पड़ेंगे आप (Ranbir Kapoor is Most Fond of This One Thing, You Will Laugh Knowing It)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ हाल ही में रिलीज़ हुई है. इस समय रणबीर अपने बेस्ट टाइम को एन्जॉय कर रहे हैं, क्योंकि इसी साल अप्रैल महीने में रणबीर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं और अब वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं. बता दें कि शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है, जिसके बाद से रणबीर बेस्ट पापा बनने की ट्रेनिंग लेने में जुट गए हैं. कुल मिलाकर रणबीर कपूर के लिए पर्सनली और प्रोफेशनली यह समय काफी अच्छा माना जा रहा  है. फिल्म के रिलीज़ होने से पहले तक रणबीर कपूर जी जान से फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जुटे रहे और इसी दौरान उन्होंने अपने शौक के बारे में बताया. एक्टर एक खास चीज़ के बेहद शौकीन हैं और उनके इस शौक के बारे में जानकर आप भी हंस पड़ेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बीते कई दिनों से अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के धुंआधार प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर पापा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, इसलिए फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी वो अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात करते रहते हैं. एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने एक शौक के बारे में  बताते हुए यह भी कहा कि वो अपने बच्चों को भी उसका शौकीन बनाएंगे. रणबीर की मानें तो उन्हें जूतों का काफी शौक है, यही एक चीज़ है जिसका एक्टर को सबसे ज्यादा शौक है. यह भी पढ़ें: इसलिए ‘संजू’ के बाद चार साल तक फिल्मों में दूर रहे रणबीर कपूर, अब जाकर एक्टर ने किया वजह का खुलासा (That’s Why After ‘Sanju’ Ranbir Kapoor Stayed Away From Films for Four Years, Now Actor has Revealed The Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि उन्हें स्नीकर्स का बहुत शौक है और वो चाहते हैं कि उनके होने वाले बच्चे भी फ्यूचर में उनकी तरह इस चीज़ के शौकीन बनें. एक्टर की मानें तो वो सबसे ज्यादा पैसे सिर्फ स्नीकर्स पर खर्च करते हैं. उनके घर में भी स्नीकर्स के काफी कलेक्शन हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर की मानें तो जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही है, वैसे-वैसे मटिरियल चीज़ों को लेकर उनका एक्साइटमेंट कम हो रहा है. रणबीर ने बताया कि इस समय वो अपना घर बनवा रहे हैं, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं, इसलिए वो अपने घर का सामान और फर्नीचर खरीद रहे हैं. एक्टर की मानें तो उन्होंने अब कार खरीदना बंद कर दिया है और वर्तमान में वो करीब 8 साल पुरानी कार चला रहे हैं. एक्टर कहते हैं कि उन्हें ज्वेलरी, घड़ियों या ज्यादा शॉपिंग करने का शौक नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर को भले ही शॉपिंग में ज्यादा दिलचस्पी न हो, लेकिन वो स्नीकर के काफी शौकीन हैं. एक्टर की मानें तो स्नीकर वो खरीदते रहेंगे, क्योंकि ये ऐसे फुटवियर हैं, जिन्हें पहनकर वो काफी कंफर्टेबल महसूस करते हैं. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि वो अपने बेटे या बेटी को अपने स्नीकर्स पास करना चाहेंगे. इसके साथ ही वो अपने बच्चों को अपनी तरह स्नीकर का शौकीन बनाने की कोशिश करेंगे. यह भी पढ़ें: तो इस वजह से रणबीर और आलिया ने की इतनी जल्दी बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद बताई ये खास वजह (So Because Of This Ranbir And Alia Did Baby Planning So Soon, The Actor Himself Told This Special Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2018 में आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में नज़र आने के बाद हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में एक्टर ने चॉकलेटी बॉय की इमेज से हटकर एक डकैत की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है. रणबीर के अलावा फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नज़र आए हैं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. वहीं रणबीर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे.

×