तो इस वजह से रणबीर और आलिया ने क...

तो इस वजह से रणबीर और आलिया ने की इतनी जल्दी बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद बताई ये खास वजह (So Because Of This Ranbir And Alia Did Baby Planning So Soon, The Actor Himself Told This Special Reason)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नए और पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पैरेंट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर वो दोनों तो एक्साइटेड है हीं, साथ ही उनके चाहने वालों की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. लेकिन हर किसी के मन में ये सवाल रहा है कि आखिर शादी करने के तुरंत बाद ही रणबीर और आलिया ने बच्चे की प्लानिंग क्यों कर ली? तो अब इस सवाल का जवाब रणबीर कपूर ने दे दिया है. एक्टर ने बता दिया है कि आखिर उन्होंने इतनी जल्दी बच्चे की प्लानिंग क्यों की.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां आलिया भट्ट 29 साल की हैं, वहीं रणबीर कपूर अब जल्द ही 40 साल के होने वाले हैं. यानी की इस कपल की उम्र के बीच 10-11 साल का लंबा गैप है. आलिया तो बच्चे के लिए और इंतजार कर सकती थीं, लेकिन रणबीर के लिए ज्यादा लंबा इंतजार करना मुश्किल भरा हो सकता था. ये बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद एक्टर ने कही है. यानी की बढ़ती उम्र ही वो वजह है जिसकी वजह से उन्होंने इतनी जल्द बच्चे की प्लानिंग की है. आइए जानते हैं क्या कुछ है रणबीर कपूर ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके मन में ये ख्याल आने लग गया था कि जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे तो क्या वो उनके साथ खेलने लायक फिट रह पाएंगे? रणबीर के अनुसार, 40 की उम्र तक पहुंचने के ख्याल पर ही उन्होंने बच्चे के बारे में सोचने की शुरुआत कर दी थी.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा ने कॉलेज में नहीं किया एक भी क्लास अटेंड लेकिन हो गईं ग्रेजुएट, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sanya Malhotra Did Not Attend A Single Class In College But She Graduated, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने कहा कि, “जब लोग 40 की तरफ बढ़ते हैं तो मन में अक्सर ऐसे सवाल आने लगते हैं कि आप किस उम्र में बच्चे चाहते हो और कब नहीं. ये तब भी होता है जब एक मर्द 40 की उम्र के पड़ाव पर पहुंचता है. आप सोचते हैं कि यार मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 साल का होऊंगा. क्या मैं उसके साथ खेल पाऊंगा? ट्रैकिंग कर पाऊंगा?”

ये भी पढ़ें: केदारनाथ यात्रा में सारा अली खान की बन गई थी जान पर बात, आनन फानन में लौटना पड़ा था घर (Sara Ali Khan Was In Big Trouble During Kedarnath Yatra, Had To Return Home In A Hurry)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं फिल्म ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने भी इस बात का खुलासा किया है कि रणबीर ने उन्हें करीब ढाई साल पहले ही बताया था कि वो जल्द से जल्द अपना बच्चा चाहते हैं. डायरेक्टर ने कहा कि, “एक पिता बनने के लिए रणबीर की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है. मुझे याद है कि मैंने उन्हें जब बताया कि हमारा बेबी हुआ है को उनका पहला रिएक्शन था कि मुबारक हो. मैं भी बनूंगा बहुत जल्द हां, मैं भी बनूंगा.”

ये भी पढ़ें: पायल रोहतगी के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी ऐसी हरकत, कि ऐक्ट्रेस हो गई थी सुसाइड करने के लिए मजबूर (Ex-Boyfriend Did Such An Act With Payal Rohatgi, That The Actress Was Forced To Commit Suicide)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. खबरों की मानें तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदिया बढ़ी थी. रणबीर पर आलिया का बचपन से ही क्रश था. दोनों ने इसी साल शादी की और अब वो बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं, जिससे उनकी खुशी सातवें आसमान पर है.

ये भी पढ़ें: श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा था दिल, बन गई थीं नशेड़ी (When Shruti Haasan’s Heart Was Broken In Love, She Became A Drug Addict)

×