आलिया की बेस्ट फ्रेंड की पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर, देखें पिक्स (Ranbir Kapoor Joins Alia Bhatt At Her BFF Akansha Ranjan’s Birthday Bash)

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अक्सर एक साथ नज़र आते हैं. चाहे वो काम के सिलसिले में मिलना हो या पार्टी करनी हो इन दोनों को अलग करना बहुत मुश्किल है. हालांकि आलिया और रणबीर अपने साथ की पिक्स यदा-कदा ही अपनी साथवाली पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन मीडियावालों को कहीं न कहीं से ये पिक्स हाथ लग ही जाती है, जिससे उनके फैन्स को उन दोनों की झलक मिल जाती है.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

हाल ही में आलिया और रणबीर छुट्टियां मनाने केन्या गए थे, जहां की पिक उनके किसी फैन से शेयर की थी, जो लोगों ने खूब पसंद की. उसके बाद अब सोशल मीडिया पर उन दोनों की कुछ और पिक ट्रेंड कर रही हैं. इन पिक्स में रणबीर कपूर आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा राजन की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते दिख रहे हैं. रणबीर एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह अपनी गर्लफ्रेंड की खुशियों में शामिल होने का कोई मौका नहीं छोड़ते, इसलिए वे आलिया के साथ उनकी फ्रेंड की पार्टी में भी पहुंच गए. इन पार्टी में रणबीर के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर, रकुल प्रीत, आथिया शेट्टी, आदित्या सील, क्रिस्टिल डीसूज़ा और अन्य सेलेब्स भी शामिल हुए. रणबीर इस पार्टी में देर रात पहुंचे. एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की पिक्स शेयर किए.

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Akansha Ranjan’s Birthday Bash

Akansha Ranjan’s Birthday Bash

Akansha Ranjan’s Birthday Bash

Akansha Ranjan’s Birthday Bash

आपको बता दें कि आकांक्षा राजन और आलिया भट्ट बेस्टफ्रेंड है और दोनों के बीच बहुत जमती है. आलिया की तरह भी आकांक्षा राजन भी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. वे एक्टर-़डायरेक्टर शाशि राजन और अनु राजन की बेटी हैं, जो कि इंडियन टेलिविजन एकैडमी के प्रेसिडेंट हैं. आलिया और आकांक्षा दोनों का इंस्टाग्राम अकाउंट उन दोनों के ग्रुप पिक्स से भरा हुआ है और वे अक्सर एक साथ आउटिंग पर जाती हैं. काम की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर ब्रह्मास्त्र फिल्म में नज़र आनेवाले हैं. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ काम करनेवाली थीं, लेकिन किन्हीं कारणों से यह प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई. खबरों की मानें तो सलमान खान और संजय लीला भंसाली में मतभेद के कारण यह फिल्म नहीं बन पाई. वहीं रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के बाद शमशेरा में नज़र आएंगे.  उसके अलावा उन्होंने कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फिल्म साइन की है.

ये भी पढ़ेंः सेलिब्रिटीज़ ने पीएम को जन्मदिन की यूं दी बधाई… (Celebrities Wishes PM Narendra Modi On His 69th Birthday)