रणबीर कपूर की भांजी स्कूल में ली...

रणबीर कपूर की भांजी स्कूल में लीक करना चाहती थी मामा का फोन नंबर, रिद्धिमा कपूर ने सुनाई पूरी स्टोरी (Ranbir Kapoor’s Niece Wanted To Leak Uncle’s Phone Number In School, Riddhima Kapoor Narrated The Whole Story)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए लोगों की दीवानगी कितनी सर चढ़कर बोलती है, ये तो हर कोई जानता है. उनका कम बोलना, उनकी स्मार्ट पर्सनालिटी, कमाल की एक्टिंग और हर वो बात जो एक इंसान को कंप्लीट बनाता है, उसका हर कोई तो कायल है ही. लेकिन कमाल की बात ये है कि उनकी छोटी सी भांजी समारा (Samara) को भी ये बात अच्छे से पता है कि उनका सुपरस्टार मामा कितना पॉपुलर है और उनकी वजह से उसे कितना फायदा हो सकता है.

Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं मामा का फायदा मामा को बिना बताए कैसे उठाया जाए उसे तो वो भी पता है. ये किस्सा काफी दिलचस्प है, जिसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बताया था. रिद्धिमा की बेटी समारा का ये किस्सा सुनकर आपको उसपर काफी ज्यादा प्यार तो आएगा ही साथ ही उसकी मासूमियत पर हंसी भी आएगी. तो चलिये जानते हैं कि आखिर मामा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का फोन नंबर वो क्यों अपने स्कूल में लीक करना चाहता थी.

ये भी पढ़ें : रितिक रोशन ने ‘फाइटर’ के लिए बनाई ऐसी बॉडी, कि देखते रह जाएंगे आप (Hrithik Roshan Made Such A Body For ‘Fighter’, You Will Be Surprised To See)

Riddhima Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने शो में अपनी बेटी का वो किस्सा शेयर करते हुए कहा कि उनकी बेटी समारा अपने स्कूल की कैप्टन बनना चाहती थी, जिसके लिए इलेक्शन होना था. ऐसे में उसके मासूम से स्मार्ट दिमाग में ये ख्याल आया कि, अगर वो अपने मामा रणबीर का नंबर लड़कियों को दे देती हैं तो सारी लड़कियां उसे ही वोट देगी और वो आसानी ये इलेक्शन जीत जाएगी और स्कूल की कैप्टन बन जाएगी.

ये भी पढ़ें : फिल्मों में काम करने से पहले पंकज त्रिपाठी करते थे पंडिताई, दक्षिणा में मिली बॉलीवुड की एंट्री (Pankaj Tripathi Used To Do Panditai Before Working In Films, Got Bollywood Entry In Dakshina)

Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि ये अच्छी बात हुई कि उसने ऐसा कुछ करने से पहले अपनी मां रिद्धिमा से ऐसा करने के बारे में पूछा, तो रिद्धिमा ने उसे समझाते हुए ऐसा कुछ भी करने से मना कर दिया. अब मां के मना करने पर भला समारा ऐसा कैसे करतीं, सो रणबीर का नंबर उसके स्कूल में लीक होते-होते बचा.

ये भी पढ़ें : रियल लाइफ में जब वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, आज भी याद आने पर हो जाती है डर से हालत खराब (In Real Life, When Varun Dhawan Had A Encounter With A Ghost, Even Today, Remembers It, The Condition Worsens Due To Fear)

Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिद्धिमा कपूर ने अपने भाई रणबीर कपूर को लेकर एक और किस्सा सुनाया. दरअसल रिद्धिमा ने बताया कि रणबीर को उनके कपड़े चुराने की आदत थी. एक बार का किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, एक बार वो लंदन छुट्टियां मनाने गई थीं और जब वो वापस आईं तो रणबीर उनसे अपनी गर्लफ्रेंड को मिलवाने लाए थे, तब उन्होंन देखा कि रणबीर की उस गर्लफ्रेंड ने उनका टॉप पहन रखा था. उसी दिन पता चला था कि रणबीर उनके कपड़े चुरा कर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया करते थे. रिद्धिमा की ये बाक सुनकर उनकी मां नीतू कपूर को भी काफी हैरानी हुई थी.

×