रणवीर सिंह के यंग फैन की मौत, एक्टर ने फोटो शेयर करके दुख जताया (Ranveer Singh’s Young Fan Meets With A Sudden Death; Actor Pays Tribute)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के दुनियाभर में लाखों फैन (Fan) है, लेकिन आज रणवीर ने अपना बहुत बड़ा फैन खो दिया. दरअसल, रणवीर सिंह के एक फैन जतिन दुलेरा (Jatin Dulera) की बाथरूम में अचानक गिरने से मौत (Death) हो गई. जतिन की मौत से रणवीर को काफी दुख पहुंचा है. रणवीर सिंह ने भी अपने फैन के अचानक निधन की खबर पर दुख जताया है. रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जतिन के साथ ली गई तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है. उन्होंने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, ‘RIP LIL HOMIE.’

Ranveer Singh’s Young Fan

रणवीर सिंह के फैन की मौत की दुखभरी खबर एक फोटोग्राफर ने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. उन्होंने अपनी पोस्ट को एक बड़े कैप्शन के साथ शेयर किया है.  कैप्शन में लिखा, “रणवीर सिंह के फैन जतिन दुलेरा का अचानक एक्सिडेंट की वजह से आज निधन हो गया है. वह ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था, तभी अचानकर बाथरूम में गिर गया और सांस रुकने की वजह से उसकी मौत हो गई.” खबर के मुताबिक़, “जतिन एक खुशमिजाज इंसान था, जिसे कोई भी गलत लत नहीं थी. जतिन ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था. उनके दो छोटे बहन भाई भी हैं. जतिन की मां सरकारी नौकरी करती हैं, जबकि जतिन मुंबई के बांद्रा में एक बिल्डिंग में काम करता था, जहां एक्टर फरहान अख्तर का भी ऑफिस है.” पोस्ट के मुताबिक जतिन का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में हुआ. जतिन के अंतिम संस्कार में करीब से 700 लोग पहुंचे.

Ranveer Singh’s Young Fan

आपको याद दिला दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई बेस्ड डांस ग्रुप V. Beatable को भी सपोर्ट किया था. इस ग्रुप को पिछले महीने अमेरिका गॉट टैलेंट में स्टैंडिंग ओवशन मिला था. एक्टर ने ट्वीट किया, गली बॉयज़ पेशवा की तरह डांस कर रहे हैं. ये वर्ल्ड क्लास परफॉर्मर्स भारत का नाम रौशन कर रहे हैं.

Ranveer Singh’s Young Fan

रणवीर सिंह इन दिनों 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे.  दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी. रणवीर और दीपिका के अलावा इसमें आर. बारदी, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः Congratulations: ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म, जानिए क्या है उसका नाम (Congratulations: It’s A Baby Girl For Esha Deol And Bharat Takhtani)