रश्मि देसाई को कई साल तक नसीब नह...

रश्मि देसाई को कई साल तक नसीब नहीं हुआ मां का प्यार, इस वजह से रिश्ते में आई थी दूरी (Rashami Desai Did Not get Love of Her Mother for Many Years, Know The Reason of Distance in Their Relationship)

जब भी टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस का ज़िक्र होता है, उसमें रश्मि देसाई का नाम ज़रूर आता है. रश्मि देसाई काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उन्हें कई हिट सीरियल्स में देखा जा चुका है. टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, उससे कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. यहां तक कि कई सालों तक रश्मि देसाई की अपनी मां तक से नहीं बनी और उन्हें अपनी मां का प्यार नसीब नहीं हुआ. आखिर किस वजह से मां और बेटी के रिश्ते में दूरियां आ गई थी? आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो रश्मि देसाई ने अपने को-स्टार नंदिश संधु के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों की मैरिड लाइफ ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए. इसके अलावा रश्मि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेनाम रिश्ते और अरहान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं, लेकिन अभी भी उन्हें सच्चे प्यार की तलाश है. यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई को आई दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद, उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Rashami Desai Remembered Late Actor Siddharth Shukla, Know What Actress said About Her Relationship With Him)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सच्चे प्यार की तलाश के बावजूद रश्मि को अभी तक उनका सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मि कई सालों तक अपनी मां के प्यार से भी महरूम रही हैं. जी हां, रश्मि को कई सालों तक अपनी मां का प्यार नसीब नहीं हुआ था. मां से काफी समय तक दूर रहने के बाद जब ‘बिग बॉस 13’ में फिनाले वाले दिन रश्मि ने अपनी मां को गेस्ट की कुसी पर बैठे देखा तो उन्हें देखते ही एक्ट्रेस की आंखों से आंसू छलक पड़े.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो के होस्ट सलमान खान ने जब पूछा तब रश्मि ने बताया कि उन्होंने कई साल से अपनी मां से बात तक नहीं की थी. रश्मि की मानें तो जनरेशन गैप की वजह से उनके और उनकी मां के बीच दूरियां आ गई थीं. हालांकि समय के साथ-साथ दोनों के बीच की यह दूरियां खत्म हो गईं और अब रश्मि अपनी मां के काफी करीब हैं. इतना ही नहीं वो अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी मां के साथ क्वालिटी समय बिताना भी नहीं भूलती हैं. यह भी पढ़ें: तो इसलिए रश्मि देसाई ने बदल लिया था अपना नाम, क्या आप जानते हैं (So That’s Why Rashmi Desai Changed Her Name, Do You Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अब रश्मि का उनकी मां के साथ रिश्ता इतना ज्यादा मजबूत और खूबसूरत हो गया है कि एक्ट्रेस अपनी मां के साथ रील्स भी बनाती हैं. रश्मि अक्सर अपनी मां के साथ रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. सोशल मीडिया पर रश्मि की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स को सरप्राइज़ करती रहती हैं.

×