शाहरुख़ खान ने किया हैरान क...

शाहरुख़ खान ने किया हैरान करनेवाला ख़ुलासा कि क्यों वो अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं कर सकते! (Shahrukh Khan Reveals Why He Can’t Work With Akshay Kumar)

इंडस्ट्री के दो बड़े अभिनेता अक्षय और शाहरुख़ की अपनी-अपनी फ़ैन फॉलोइंग है और इन दोनों के ही फैंस चाहते हैं कि कि पर्दे पर वो दोनों को एक साथ देखें.ऐसा नहीं है कि दोनों कभी एक फ़िल्म में नज़र नहीं आए लेकिन लीड रोल में दोनों ने साथ काम नहीं किया. कैमीयो रोल में जहां अक्षय दिल तो पागल में दिखे वहीं शाहरुख़ हे बेबी में. लेकिन लोग जानना चाहते हैं कि ये दोनों साथ कब दिखेंगे, तो शाहरुख़ ने इस पर बड़ा खुलासा किया है और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो और अक्षय साथ नज़र नहीं आ सकते और इसकी जो वजह बताई है वो भी हैरान करने वाली है.

Shahrukh Khan and Akshay Kumar

शाहरुख़ ने कहा कि अक्षय बेहद अनुशासित व्यक्ति हैं, वो सुबह जल्दी उठते हैं और रात जल्दी सो जाते हैं लेकिन वहीं शाहरुख़ खुद इसके एकदम विपरीत हैं. उन्होंने कहा जब अक्षय के सुबह उठने का टाइम होता है तब मेरा सोने का टाइम होता है.

जब अक्षय की शूटिंग का पैकअप होता है तब मेरी शूटिंग शुरू होती है. मैं रात में जागने वाला और रात में काम करनेवाला इंसान हूं, ऐसे में मेरा और उसका कोई मेल ही नहीं.

Shahrukh Khan and Akshay Kumar

हमने अगर साथ काम करने की कोशिश भी की तो सेट्स पर तो हमारी मुलाक़ात ही नहीं हो पाएगी. शाहरुख ने कहा कि हम दोनों तो सेट पर ही नहीं मिलेंगे, पता चला वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा.

ऐसा नहीं है कि मैं अक्षय के साथ काम करना नहीं चाहता, मैं भी चाहता हूं किअक्षय के साथ काम करूं, लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं करेगी.

Akshay Kumar

बात अगर दोनों स्टार की फ़िल्मों की करें तो अक्षय जहां लक्ष्मी में ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं वो हॉट स्टार पर रिलीज़ हो चुकी है और काफ़ी विवादों के चलते चर्चा में भी रही, वहीं शाहरुख़ की आनेवाली फ़िल्म पठान भी ख़ासी चर्चा में है!

यह भी पढ़ें: अर्नब को मिला बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस का समर्थन… कहा प्रतिशोध लेना बीमार मानसिकता, सुप्रीम कोर्ट ने भी मामले को गंभीर बताया! (Bollywood Actresses Supports Arnab Goswami)