बेटे के बर्थडे पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लिखा भावुक मैसेज, शेयर किए क्यूट थ्रोबैक पिक्स (Raveena Tandon posts heartwarming birthday wish for son Ranbir Vardhan)

कल बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर वर्धन का जन्मदिन था. उनका बेटा 12 साल का हो गया. रवीना ने बेटे  जन्मदिन के  मौके पर उसको सोशल मीडिया पर बेहद खास अंदाजा में बर्थ डे की बधाई दी है. उन्होंने रणबीर वर्धन की थ्रो बैक तस्वीरें शेयर करते हुए क्यूट कैप्शन लिखा, तुम कितनी जल्दी बड़े हो रहे हो. 12 सालों से तेज़ी से बढ़ते जा रहे हो. लेकिन तुम मेरे लिए छोटे बच्चे हो….

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Ranbir Vardhan

Raveena Tandon

रवीना टंडन फिलहाल अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव्स में हैं. उन्होंने अपने पति अनिल थंडानी और रणबीर वर्धन की मालदीव्स की पिक शेयर की थी. जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया, मेरे लड़के मालदीव्स…वेकेशन टाइम.

Ranbir Vardhan

इन दिनों रवीना टंडन का ‘शहर की लड़की’ गाना काफी सुर्खियों में है. ये गाना एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ का है. खास बात ये है कि ये गाना एक्टर सुनील शेट्टी और रवीना टंडन की फिल्म ‘रक्षक’ है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. रवीना इस गाने के साथ बड़े पर्दे पर दोबारा वापसी कर रही हैं. वे सुनील शेट्टी के साथ इस गाने को रीक्रिएट करेंगी.

Raveena Tandon

रवीना टंडन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती है और खास मुद्दों पर अपनी राय भी देती रहती हैं. बीते दिनों बॉलीवुड की ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने सिनेमाजगत को छोड़ने का फैसला किया. जायरा के इस फैसले के बाद बयानों की बौछार सी हो गई. बॉलीवुड हो या फिर आम हर कोई जायरा के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा था. इस मुद्दे पर रवीना टंडन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर रवीना ने पहले उनके फैसले के खिलाफ ट्वीट किया और बाद में उसे डिलीट कर माफी मांगी. जायरा के पोस्ट के बाद रवीना ने ट्वीट किया था, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है. उम्मीद करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें.’

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने दिया बेटी को जन्म, शेयर की पिक (Sameera Reddy And Akshai Varde Become Parents To A Baby Girl)