मां बननेवाली हैं रवीना टंडन की बेटी, देखें बेबी शावर के पिक्स (Ravina Tandon To be Grand Mother Soon, Hosted Baby Shower for Her Daughter)

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Ravina Tandon) जल्द ही नानी (Nani) बननेवाली हैं. आपको याद दिला दें रवीना ने अपनी शादी से पहले दो लड़कियों को गोद लिया था. उनमें से एक मां बननेवाली हैं. हाल में रवीना टंडन और उनके परिवार ने बेटी का बेबी शॉवर प्रोग्राम रखा था, जहां पूरा टंडन परिवार जमा हुआ था. इस इवेंट के दौरान रवीना टंडन ने अपने बेटी के साथ खूब सारी तस्वीरें खिंचवाई. इन पिक्स में रवीना टंडन की खुशी साफ-साफ झलक रही है. देखें बेबी शावर के पिक्स

Ravina Tandon

Ravina Tandon

Ravina Tandon

Ravina Tandon

Ravina Tandon With Her Daughter

Ravina Tandon Family Photo

Ravina Tandon

आपको बता दें कि रवीना टंडन की जो बेटी मां बनने वाली हैं, उसका नाम छाया है. छाया अपनी मां रवीना टंडन का साथ पाकर बहुत ही खुश नजर आईं. दोनों ने एक साथ कई सारी तस्वीरें ली, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. नानी बनने की खुशी रवीना टंडन के चेहरे पर साफ-साफ देखी जा सकती है. मां बनने का सुख क्या होता है, यह रवीना को अच्छी तरह से पता है, शायद इसीलिए वो अपनी बेटी के लिए खुश हैं. इस प्रोग्राम में रवीना टंडन के पूरे परिवार ने जोश-खरोश से हिस्सा लिया. पिक्स में रवीना की सगी बेटी राशा भी अपनी बड़ी बहन के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को सेलेब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा ने शेयर की. पूजा ने यह भी बताया कि इस इवेंट को रवीना टंडन की बेटी राशा ने होस्ट किया. राशा की तारीफ करते हुए पूजा ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि राशा एक सुपरमासी बनेगी. आपको बता दें कि छाया को रवीना टंडन ने साल 1995 में अडॉप्ट किया था. उस वक्त छाया की उम्र 8 साल की थी.  साल 2016 में छाया ने गोवा में क्रिस्चियन और हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों से शादी की. रवीना टंडन  ने छाया के साथ-साथ एक और लड़की को गोद लिया था. इस लड़की का नाम पूजा है. जब रवीना टंडन ने उन्हें गोद लिया तो पूजा की उम्र 11 साल थी. इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कीय दोनों की 14 साल की बेटी राशा थडानी और 11 साल का बेटा रणबीर थडानी है.

ये भी पढ़ेंः अंबानी परिवार के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan And Mukesh Ambani Family Offers Prayers At Lalbaugcha Raja)