रेखा के पहले पति विनोद मेहर...

रेखा के पहले पति विनोद मेहरा की बेटी हैं बेहद खूबसूरत: देखें उनके कुछ Unseen फोटोज़(Rekha’s first husband Vinod Mehra’s daughter is Amazingly beautiful: Unseen and Rare photos of Soniya Mehra)

आजकल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है और जहां सुहाना खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को सभी जानते हैं वहीं विनोद मेहरा की एक्ट्रेस बेटी सोनिया मेहरा को कम ही लोग जानते हैं. जबकि खूबसूरती के मामले में सोनिया इन सभी स्टार किड्स को टक्कर देती हैं.

Soniya Mehra cute

  पापा विनोद मेहरा ने की थी 3 शादियां

Rekha with her  first husband Vinod Mehra

विनोद मेहरा अपने ज़माने के हैंडसम हीरो हुआ करते थे और कई जवां दिलों की धड़कन थे, लेकिन 30 अक्टूबर साल 1990 को सिर्फ 45 साल की उम्र में उनके दिल की धड़कन रुक गई, दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मृत्यु हो गयी थी. उस समय सोनिया सिर्फ 2 साल की थी.बता दें, विनोद मेहरा ने 3 शादियां की थीं. विनोद मेहरा की पहली अरेंज मैरिज मीना ब्रोका से हुई थी. लेकिन दोनों में ज़्यादा बनी नहीं और उनका तलाक हो गया. पहली शादी के दौरान ही उनका अफेयर बिंदिया गोस्वामी से हो गया और उन्होंने बिंदिया से दूसरी शादी की. लेकिन महज 4 सालों में इनका भी तलाक हो गया, जिसके बाद उन्होंने तीसरी शादी किरण से की. किरण से उन्हें दो बच्चे हुए, जिनका नाम सोनिया और रोहन है.

 Vinod Mehra with his daughter Soniya Mehra

रेखा के पहले पति थे विनोद मेहरा
रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा के सबसे पहले पति विनोद मेहरा ही थे. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘घर’ के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने कोलकाता में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली और वापस मुंबई आ गए. कहते हैं दोनों जैसे ही घर पहुंचे और रेखा अपनी सास के पैर छूने को झुकीं तो वो पीछे हट गईं और रेखा को पीटने के लिए चप्पल तक निकाल लिया. विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता कतई मंजूर नहीं था, जिस वजह से शादी के दो महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया. 

Rekha with her  first husband Vinod Mehra

नाना नानी ने की परवरिश

सोनिया और रोहन कीविनोद के निधन के बाद सोनिया की परवरिश उनके नाना-नानी के यहां केन्या में हुई. सोनिया ने 8 साल की उम्र में ही एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी. लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट्स के एक्टिंग एग्जामिनेशन में उन्हें गोल्ड मेडल भी मिला था. एक्टिंग के अलावासोनिया एक ट्रेंड डांसर भी हैं.

Soniya Mehra hot

फिर 17 साल की उम्र में वो मुंबई आ गईं और अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट से 3 महीने का एक्टिंग का कोर्स किया. साल 2007 में उन्होंने निर्देशक अनंत महादेवन की फिल्म ‘विक्टोरिया नं. 203’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में सोनिया के अलावा अनुपम खेर, ओम पुरी, जिमी शेरगिल और जॉनी लीवर भी अहम किरदार में थे. इसके अलावा वे ‘रागिनी mms 2’, ‘एक मैं और एक तू’ और ‘शैडो’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

 Soniya Mehra cute

फिल्मों के साथ-साथ सोनिया टीवी पर भी काम कर चुकी हैं. एमटीवी के कई प्रोग्राम्स (एमटीवी ग्राइंड, एमटीवी न्यूज और एमटीवी स्टाइल चेक) में वो बतौर वीजे नजर आ चुकी हैं. हालांकि उन्हें अब तक वह पहचान नहीं मिल पाई है जिसकी वह हक़दार हैं.
सोनिया दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं. वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिखतीं. आप भी देखिये सोनिया मेहरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

Soniya Mehra
 Soniya Mehra
Soniya Mehra
Soniya Mehra
Soniya Mehra

विनोद मेहरा का बेटा रोहन भी है बेहद टैलेंटेड

Rohan Mehra

विनोद मेहरा का बेटा रोहन सैफ अली खान स्टारर फ़िल्म बाजार से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. फिल्म में रोहन ने रिजवान अहमद का रोल प्ले किया था. इसके अलावा रोहन एक शॉर्ट फिल्म ‘Afterwords’ का लेखन-डायरेक्शन भी कर चुके हैं. फोटोग्राफी और गिटार बजाने का भी उन्हें शौक है.

Rohan Mehra Vindo Mehra