रिया चक्रवर्ती ने शेयर की ‘...

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की ‘हनुमान चालीसा’;कहा-‘कष्ट सहने की ताकत दीजिए’ (Rhea Chakraborty share ‘Hanuman Chalisa’;Emotionally writes’Give us your Blessings to Heal’)

कोरोना काल में हर कोई किसी न किसी तरह से पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहा है. इस बीच रिहा चक्रवर्ती ने भी अपने इंस्टग्राम पोस्ट पर हनुमान चालीसा की तस्वीर शेयर की है. इस हनुमान चालीसा की किताब को रिया ने पाने हाथों में पकड़ा हुआ है. हनुमान जयंती के मौके पर शेयर की गयी इस तस्वीर के साथ रिया ने लिखा है।,’ जै जै हनुमान गोसाई। कृपा करहु गुरुदेव की नाई । इस तूफान से लड़ने की हमें ताकत दीजिये,इस कष्ट को सहन करने की हमें ताकत दीजिए।हमें स्वस्थ होने का आशीर्वाद दीजिए। जय बजरंग बली।

Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हालाँकि रिया चक्रवर्ती इस मौके पर लोगों के स्वस्थ होने की कामना कर रही हैं लेकिन लोगों ने उनके इस पोस्ट पर भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें कहा कि रिया अपना पाखंड बंद करों. कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि रिया अब दर गयीं हैं इसलिए बजरंगबली का सहारा ले रही हैं. हालाँकि रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर मुंबई के कोविड-19 वैक्सीनेशन सेण्टर की लिस्ट भी शेयर की है. लेकिन उनके प्रति लोगों का गुस्सा काम ही नहीं हो रहा है.

Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की थी की कठिन समय है एकजुट रहे और हर उस शख्स की मदद करें जिसकी आप कर सकते हैं. इसके अलावा रिया ने खुद मदद का हाथ आगे बढ़ाया था तब भी उन्हें लोगो का गुस्सा झेलना पड़ा था.दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पायी है और लोग रिया चक्रवर्ती को ही इसका जिम्मेदार मानते हैं.

Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए मामला दर्ज़ कराया था,तब से सुशांत के फैंस रिया से काफी नाराज़ हैं और उन्हें समय समय पर इस नफरत का शिकार होना पड़ता है. यही वजह है कि रिया लम्बे समय तक सोशल मीडिया से भी दूर थीं लेकिन अब रिया चक्रवर्ती इंस्टग्राम पर एक्टिव रहने लगीं हैं और पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

×