रिया चक्रवर्ती ने महिला दिव...

रिया चक्रवर्ती ने महिला दिवस पर मां के लिए शेयर की ये भावुक पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया लंबे समय तक थी सोशल मीडिया से दूर (Rhea Chakraborty Shares A Special Post On Social Media, Wrote An Emotional Message For Mother On Women’s Day)

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के ख़ास मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूर थी. रिया ने अपनी आखिरी पोस्ट पिछले साल अगस्त में पोस्ट की थी. रिया चक्रवर्ती ने इस भावुक पोस्ट में अपनी मां के लिए लिखा ये नोट…

Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बढ़ गई थी रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ गई थीं. 14 जून को सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार और फैन्स ने एक्टर को न्याय दिलाने की जो मुहिम छेड़ रखी थी, वो अभी तक जारी है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की गई. रिया को सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा था. 14 जून साल 2020 को सुशांत सिंह ने अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद एनसीबी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कई बड़े सितारों से पूछताछ की थी. साथ ही रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित कई अन्य बड़े सेलिब्रिटीज़ से ड्रग्स मामले में भी पूछताछ की गई और उन्हें हिरासत में भी रखा गया. यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक के साथ-साथ करीब 33 लोगों के खिलाफ लगभग 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेत्री सारा अली खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स का नाम भी सामने आया है.

Rhea Chakraborty

अगस्त 2020 में रिया ने शेयर की थी ये पोस्ट
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने पिछली पोस्ट अगस्त 2020 में पोस्ट की थी. रिया ने अपनी इस पोस्ट में अपने घर की एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो उस समय का है जब रिया से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामलों में पूछताछ की जा रही थी. रिया ने अपने घर के बाहर लगी मीडिया की भीड़ से परेशान होकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और मुंबई पुलिस से अपने परिवार सुरक्षा के लिए मदद मांगी थी.

महिला दिवस के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखी ये भावुक पोस्ट
लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने के बाद रिया चक्रवर्ती ने महिला दिवस के ख़ास मौके पर अपनी मां के लिए एक भावुक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रिया चक्रवर्ती ने अपनी इस पोस्ट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा है. इस फोटो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, ‘हमें महिला दिवस मुबारक हो… मां और मैं… एक साथ हमेशा… मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा भाग्य- मेरी मां.’

रिया चक्रवर्ती की इस भावुक पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.