दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन...

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन के दावे पर ‘रिया चक्रवर्ती ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया’ पर आया एक्ट्रेस का जवाब, पोस्ट शेयर करके रिया चक्रवर्ती ने कही ये बात (Rhea Chakraborty Shares Cryptic Note After Sushant Singh Rajput’s sister Says She ‘Ruined’ His Life, ‘They Can Only Point Fingers’)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनके भाई की ज़िंदगी बर्बाद की है. दिवंगत एक्टर की बहन के इस दावे पर रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है. यह पोस्ट रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह द्वारा मीडिया को दिए गए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में  कही गई बात ‘उसने मेरे भाई की ज़िंदगी ख़राब कर दी’ के जवाब में लिखा है.

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए  लिखा, ‘शोर से ऊपर उठो. अपने घमंड से ऊपर उठो. इतना ऊपर उठो कि वो सिर्फ आपकी तरफ उंगली उठा सकें. क्योंकि आप वहां हो जहां वे कभी नहीं पहुंच सकते. आप शांत हैं. आप प्यार के साथ उड़ते हैं. आप सहानुभूति महसूस करते हैं जब वे आपको कोई वजह नहीं देते तब भी. उन्हें आश्चर्य में रहने दो. आप काफी हैं. आप पूरे हैं. आप जैसे हो वैसे ही प्यारे . उन्हें आपको कुछ मत कहने दो.’

रिया की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा है कि अप्रत्यक्ष रूप से प्रियंका सिंह द्वारा किए  गए दावे के जवाब में लिखा है. प्रियंका सिंह ने इस बात का दावा किया है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों के कहने पर रिया ने सुशांत सिंह की लाइफ बर्बाद कर दी. बता दें कि जून 2020 में यानि जिस समय सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, उस समय रिया और सुशांत डेटिंग कर रहे थे.

प्रियंका सिंह ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस बात का दावा किया कि जब से रिया उनके भाई सुशांत सिंह की लाइफ में आई है, तब से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई.

और भी पढ़ें: दूसरे बेबी शॉवर से पहले येलो ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी सोनम कपूर, देखें तस्वीरें और वीडियो (Sonam Kapoor Flaunts Baby Bump In A Yellow Dress Ahead Of Her Second Baby Shower, See Photos & Video)

×