महाभारत पर आधारित फिल्म में...

महाभारत पर आधारित फिल्म में द्रौपदी बनेंगी रिया चक्रवर्ती…? (Rhea Chakraborty To Play The Role Of Draupadi In A Film Inspired By Mahabharata?)

रामायण और महाभारत ऐसे ड्रीम प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर फ़िल्म बनाना किसी गौरव से कम नहीं. पिछले कुछ वक्त से महाभारत पर फिल्म बनाने की बात तो चल रही है पर ये इतना आसान भी नहीं.

ऐसे विषयों पर फ़िल्म बनाने के लिए सबसे पहले बजट और फिर कास्ट पर ध्यान देना ज़रूरी होता है. अब ताज़ा खबरों के मुताबिक़ महाभारत पर फ़िल्म तो बनेगी और इसके लिए कुछ कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसमें एक नाम है सबसे चौंकानेवाला और वो नाम है रिया चक्रवर्ती का! खबरें आ रही हैं कि रिया द्रौपदी का किरदार निभा सकती हैं क्योंकि उनको इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है, हालाँकि इस विषय पर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो भविष्य में हम रिया को सिल्वर स्क्रीन पर द्रौपदी का किरदार निभाते देख सकते हैं.

Rhea Chakraborty

महाभारत पर जो फ़िल्म बनेगी वो एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट होगा जिसकी ख़ास बात यह होगी कि इसे मॉडर्न वर्ल्ड के हिसाब से यानी आज के दौर के हिसाब से बनाया जाएगा aur इसमें द्रौपदी और महाभारत को एक अलग ही परिप्रेक्ष्य में दिखाया जाएगा और ऐसा पहला कभी नहीं हुआ है. खबरें तो यही हैं कि इस रोल के लिए रिया को अप्रोच किया गया है और रिया पर है कि वो इसके लिए हां कहती हैं या नहीं!

Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया खबरों में हैं और उन पर काफ़ी गंभीर आरोप भी लगे लेकिन रिया अब इंडस्ट्री में वापसी करती नज़र आ रही हैं, जबकि सबको लगा था का उनका करियर अब ख़त्म हो गया! ऐसे में रिया के लिए ये प्रोजेक्ट बहुत बड़ा साबित हो सकता है. रिया अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे में भी नजर आनेवाली. इससे पहले रिया फ़िल्म जलेबी, बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड और मेरे डैड की मारुति में नजर आई थीं, लेकिन सुशांत मामले के बाद रिया का करियर और पर्सनल लाइफ़ रुक सी गई थी.

Rhea Chakraborty

हालाँकि ड्रग्स मामले में जेल काटने के बाद भी रिया पूरी तरह मुक्त नहीं हुई हैं और मामला अभी चल रहा है और इस बीच रिया भी सोशल मीडिया पर काफ़ी काम एक्टिव हो गई हैं और वो ज़्यादातर मोटिवेशनल पोस्ट्स ही शेयर करती हैं! लेकिन सुशांत के फैंस उन्हें अब भी काफ़ी ट्रोल करते हैं और उन्हें सुशांत की मौत का ज़िम्मेदार मानते हैं.

रिया सुशांत की गर्लफ़्रेंड ही नहीं बल्कि लिवइन पार्टनर भी थीं और उन पर सुशांत के पैसे ऐंठने, ड्रग्स देने व उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगे थे. अभी ये आरोप साबित नहीं हो पाए हैं तो ऐसे में रिया के लिए ये रोल संजीवनी का काम करेगा!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने देवोलीना से मांगी माफ़ी, तो देवोलीना ने किया ऐसे रिएक्ट! पर्ल पुरी केस को लेकर दोनों में हुई थी तीखी बहस! (Nia Sharma Apologises To Devoleena Bhattacharjee After Twitter Spat Over Pearl Puri Rape Case)