निया शर्मा ने देवोलीना से म...

निया शर्मा ने देवोलीना से मांगी माफ़ी, तो देवोलीना ने किया ऐसे रिएक्ट! पर्ल पुरी केस को लेकर दोनों में हुई थी तीखी बहस! (Nia Sharma Apologises To Devoleena Bhattacharjee After Twitter Spat Over Pearl Puri Rape Case)

2019 के एक नाबालिग रेप केस को लेकर जबसे पर्ल पुरी अरेस्ट हुए हैं तभी से हर कोई उनके समर्थन में आगे आ रहा है. सारी टीवी इंडस्ट्री ही जैसे उनके सपोर्ट में उतर आई और इस समर्थन के चलते लोग पीड़िता की पहचान तक उजागर करने से बाज़ नहीं आ रहे, यहां तक कि उसके माता-पिता को भी काफ़ी कुछ सुनाया जा रहा है. इन्हीं सबको देखते हुए देवोलीना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने उन सेलेब्स को लताड़ लगाई थी जो इस तरह बिना क़ानूनी जांच के केस पर बोले जा रहे हैं. देवो ने कहा था कि एक बच्ची को तो बुरा-भला कहने से बख़्श दो और जाकर कैंडल मार्च या धरना दो.

Devoleena Bhattacharjee

इसी पर रिएक्ट करते हुए निया शर्मा ने देवो को उल्टा कह दिया था कि दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते, अभी महामारी है. इसके अलावा दीदी को अपने डांस का प्रैक्टिस करने की जरूरत है.

Nia Sharma

देवो ने भी पलटवार किया था. देवो को लोगों ने भी काफ़ी सपोर्ट किया था.
अब इस मुद्दे पर निया ने यूटर्न लेते हुए देवो से माफ़ी मांगी है. निया ने ट्वीट भी किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी पोस्ट किया- मेरी मां, भाई और रवि ने बहुत प्यार से मुझसे कहा कि मैं सही नहीं थी और यह सोचकर कि तीन करीबी लोग गलत नहीं हो सकते तो मैं यह कहना चाहती हूण- हे देवोलीना मैंने अपनी सीमा पार की होगी, पर्सनल हो गई थी, मुझे माफ करना, यह आवेश में हो गया था, आशा है कि आप इसे भूल जाओगी.

Nia Sharma

इस पर देवो ने भी निया की माफ़ी को स्वीकार करते हुए ट्वीट भी किया और इंस्टा स्टोरी पर भी लिखा कि हाय निया. कोई बात नहीं. मुझे भी माफ़ करना अगर मैंने भी तुम्हें दुःख पहुंचाया हो तो क्योंकि मेरा ऐसा इरादा क़तई नहीं था. तुम्हारी मां, भाई और रवि को मेरी शुभेच्छा देना. सुरक्षित रहो और अपना ख़याल रखो.

Nia Sharma

देवोलीना ने ट्वीट भी किया कि ऐसा समझो जैसे कुछ हुआ ही न हो, मैं कहती हूं न कि बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी लड़ाइयाँ होती रहती हैं. मेरी भी माफ़ी स्वीकार करें.

दोनों के बीच सब ठीक होने के बाद फैंस बेहद खुश हैं, उनको कहना है कि आज का दिन बन गया तो कोई कह रहा है कि दिन की बेहतरीन शुरुआत!

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने की खबरों का सलमान खान की एक्ट्रेस भूमिका चावला ने किया खंडन, दिया ये जवाब (Salman Khan’s Actress Bhumika Chawla Reacts to Reports of Her Participation in ‘Bigg Boss 15’)