इस वजह से अब तक सिंगल है रिमी से...

इस वजह से अब तक सिंगल है रिमी सेन, जानें शादी को लेकर क्या सोचती हैं ‘हंगामा’ गर्ल (Rimi Sen is Still Single Because of This, Know What ‘Hungama’ Girl Thinks About Marriage)

एक जमाने में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन खबर है कि वो जल्द ही कमबैक करने वाली हैं. 40 की उम्र में भी रिमी सेन का ग्लैमरस अंदाज और उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. रिमी ने ‘हंगामा’, ‘धूम’, ‘बागबान’, ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिली. रिमी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 40 की उम्र होने के बावजूद रिमी सेन अब तक सिंगल हैं. जी हां, रिमी ने अब तक शादी नहीं की है. आखिर वो अब तक सिंगल क्यों हैं और शादी को लेकर हंगामा गर्ल क्या सोचती हैं? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान रिमी सेन ने शादी को लेकर कहा था कि वह शादी नहीं करेंगी, क्योंकि शादी के लिए वो मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का तो यह भी कहा था कि अगर वो शादी कर भी लेती हैं तो बच्चे करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता. अब रिमी के इस जवाब से तो यही लगता है कि वो शादी करने के मूड़ में बिल्कुल भी नहीं हैं और सिंगल रहकर ही वो अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्ति और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं जान्हवी कपूर, नेटवर्थ जानकर दंग रह जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Owns Crores of Assets and Luxury Cars, You Will be Stunned to Know Her Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिमी सेन का जन्म 21 सितंबर 1981 पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था. उन्होंने अपना ग्रैजुएशन भी कलकत्ता यूनिवर्सिटी से ही किया था. रिमी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और अपने इस सपने को साकार करने के लिए ग्रैजुएशन के बाद वो मुंबई आ गईं, जहां उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद रिमी को अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने का मौका तेलुगु फिल्म से मिला. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हंगामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें रिमी के किरदार को खूब सराहा गया. रिमी की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई और रिमी को दर्शकों के बीच अपनी पहचान मिल गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहली फिल्म ‘हंगामा’ के हिट होने के बाद तो जैसे ‘हंगामा गर्ल’ के पास फिल्मों की लाइन सी लग गई. रिमी ने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिसमें ‘धूम’, ‘बागबान’, ‘क्योंकि’, ‘गोलमाल’, ‘धूम 2’, ‘गरम मसाला’ और ‘दे ताली’ जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. कई हिट फिल्मों में काम करने के बावजूद रिमी ने डायरेक्शन में हाथ आजमाने के लिए एक्टिंग छोड़ दी, लेकिन बाद में वो प्रोड्यूसर बन गईं. साल 2016 में आई फिल्म ‘बुधिया सिंह-बॉर्न टू रन’ को रिमी ने प्रोड्यूस किया था. यह भी पढ़ें: इस वजह से कई बार रिजेक्शन झेल चुकी हैं निम्रत कौर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स देते थे यह दलील (Because of This Nimrat Kaur was Rejected by Directors and Producers Many Time)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिमी सेन को ‘बिग बॉस’ में भी देखा जा चुका है, जब वो करीब 49 दिनों तक बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर रहीं. इसके लिए एक्ट्रेस को फीस के तौर पर करीब सवा दो करोड़ रुपए भी मिले थे. बिग बॉस के घर में रिमी सेन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बहरहाल, फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुकीं रिमी सेन एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं, लेकिन वो किसी फिल्म में नहीं, बल्कि म्यूज़िक वीडियो में नज़र आएंगी.

×