ऋषि कपूर का मुुंबई के हॉस्प...

ऋषि कपूर का मुुंबई के हॉस्पिटल में निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके कहा, मैं टूट गया! (Rishi Kapoor Passed Away In Mumbai, Amitabh Bachchan Tweeted, “I am destroyed !”)

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर का मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया है. इस बात की खबर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं! ऋषि कपूर को बुधवार यानी 29 अप्रैल 2020 को एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर को सांस लेने में समस्या हो रही थी. कैंसर से जूझ रहे महान कलाकार ऋषि कपूर आख़िरकार ज़िंदगी की जंग हार गए. ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक सभी दुखी हैं. दो दिनों में बॉलीवुड ने दो महान कलाकारों को खो दिया है. 29 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड ने एक्टर इरफान खान को खोया और इरफान के निधन के 1 दिन बाद ही 30 अप्रैल को ऋषि कपूर नहीं रहे. एक के बाद एक बॉलीवुड के दो महान कलाकारों का निधन बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

Rishi Kapoor

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं!

https://twitter.com/SrBachchan/status/1255709029336322048

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के निधन पर उनके परिवार ने फैन्स के लिए दिया ये संदेश (Message From Rishi Kapoor’s Family On His Passing Away, Follow The Rules Of Lockdown)

कैंसर से जुझ रहे थे ऋषि कपूर

बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से जुझ रहे थे. 11 महीने 11 दिन तक अमरीका के न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाने के बाद पिछले साल सितंबर में वे भारत लौटे थे. पिछले 3 महीने से उनकी तबीयत बार-बार अचानक बिगड़ जाती थी और फिर ठीक हो जाती थी. फरवरी महीने में अपने भांजे अरमान जैन के मेहंदी सेरिमनी के समय भी इंफेक्शन होने के कारण उनकी तबीयत ख़राब हो गई थी और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. इसी कारण वे उस पारिवारिक समारोह में भी शामिल नहीं हो पाए थे. मुंबई लौटने के बाद अचानक उन्हें वायरल फीवर हो गया था और फिर हॉस्पिटल ले जाया गया. कुछ दिन ट्रीटमेंट के बाद ठीक होने पर घर वापस आ गए थे. इस तरह से फरवरी से लेकर अप्रैल तक इन तीन महीनों में कई बार उनकी तबीयत ख़राब हुई. उन्होंने कहा था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया था चिंता करने की कोई बात नहीं है. अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. लेकिन मौत के आगे एक बार ज़िंदगी हार गई और हमने एक महान कलाकार को खो दिया.
मेरी सहेली टीम की ओर से महान कलाकार ऋषि कपूर को विनम्र श्रद्धांजली!

यह भी पढ़ें: अलविदा: इरफान ख़ान ख़ामोश आंखों से भी अभिनय की जादूगरी दिखाते थे.. ग़ज़ब का मदारी था यह शख़्स.. आइए जानें उनकी कही-अनकही बातों को… (#RIP: Irrfan Khan Used To Show The Magic Of Acting Even With Silent Eyes.. This Actor Was Amazing… Let Us Know His Untold Things…)