लंबी इंजरी के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma is all set to perform on field in Vijay Hazare Trophy)

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ रोहित शर्मा एक बार फिर से खेल के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के अंतिम दो मैचों में हिस्सा लेंगे. जल्द ही रोहित की वापसी टीम इंडिया में भी हो सकती है. फिलहाल रोहित के फैन्स उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए देख सकते हैैं.

रोहित को न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ 29 अक्टूबर को खेले गए पांचवें और आख़िरी वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान चोट लग गई थी. रोहित अब अपनी फिटनेस साबित कर ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में चयन हेतु अपनी दावेदारी पेश करेंग. चोट के कारण रोहित इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पांच टेस्ट मैच, तीन वनडे इंटरनैशनल और तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ के अलावा बांग्लादेश के ख़िलाफ़ हुए एकमात्र टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे. रोहित शर्मा 4 और 6 मार्च को विजय हजारे ट्रॉफी में एक्शन में नज़र आएंगे.

रोहित के पास बहुत समय है ख़ुद को फिट साबित करने का. वैसे क्रिकेट में इंजरी कई बार लोगों का करियर भी खा जाती है. आशा है रोहित इस बात को पूरी तरह समझ रहे होंगे और वो विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा परफार्म करेंगे, ताकि भविष्य में जल्दी ही टीम इंडिया में शामिल हो सकें.

क्रिकेट प्रेमियों के रोहित ने ये ख़बर अपने ट्विटर अकाउंट से दी. रोहित ने लिखा, अंतत: पूरी तरह स्वस्थ हो गया. मैं विजय हजारे ट्रॉफी में चार और छह मार्च को होने वाले मैचों में खेलूंगा. यहां तक पहुंचने में मेरी मदद करने वाले हर शख्स का शुक्रिया.

– श्वेता सिंह