रोनित रॉय का छलका दर्द, कोरोना क...

रोनित रॉय का छलका दर्द, कोरोना काल को याद कर कहा, ‘जब सभी सेलिब्रिटी दोस्तों ने छोड़ा साथ, तब सिर्फ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन खड़े रहे साथ’ (Ronit Roy Talks About Losing Many Celebrity Clients During The Pandemic, Actor Thanks Amitabh Bachchan & Akshay Kumar For Helping Him)

रोनित रॉय एक्टिंग से परे सेलेब्स के लिए ऐस सिक्योरिटी एंजेंसी भी चलाते हैं और उनके क्लाइंट बड़े-बड़े स्टार्स थे, लेकिन पिछले साल कोरोना संकट के दौर में उनके बिज़नेस पर भी संकट के बादल छा गए और उनके कई बड़े क्लाइंट छूट गए.

रोनित की ये एजेंसी सेलिब्रिटीज़ को सुरक्षा और बॉडीगार्ड्स उपलब्ध कराती है और इसी पर रोनित ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अपना दर्द साझा किया. रोनित ने बताया कि उनके हालात काफ़ी ख़राब हो चले थे जिसके चलते उन्होंने एजेंसी बंद करने का फ़ैसला किया लेकिन अपने स्टाफ़ को वो सैलरी देते रहे क्योंकि उनकी रोज़ी-रोटी वो कैसे छीन लेते, मैंने इस बारे में अपनी पत्नी नीलम से बात की तो पता चला बहुत कुछ चल रहा है, क्योंकि किसी वर्कर की पत्नी प्रेग्नेंट है, तो किसी की मां बीमार है तो मैंने उनको रोस्टर पर रखने का फ़ैसला लिया, लेकिन अब मेरे सेलिब्रिटी क्लाइंट ही चले गए थे जबकि उनके पास पैसों की कमी नहीं थी. लेकिन ऐसे समय में भी मेरा साथ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने नहीं छोड़ा इसलिए मैं उनका आभारी हूं.

Ronit Roy

रोनित ने आगे जानकारी दी कि अब जब दोबारा मैंने अपना काम शुरू किया तो 110 कर्मचारियों में से 40 ने आने से मना कर दिया, उनका कहना है कि वो अपना घर छोड़ अब वापस नहीं आना चाहते जबकि मैंने उस बुरे दौर में भी उनको सैलरी दी, उनका साथ दिया पर बावजूद इसके उन्होंने मेरे साथ ऐसा किया. अब जब वापस काम शुरू हो गया है तो मैंने फ़ैसला लिया है कि मेरे पास रोस्टर पर कोई नहीं है, हमने सैलरी के लिए कुछ अलग प्लान तैयार किया है.

Ronit Roy

जब रोनित से यह ये सवाल किया गया कि लॉक डाउन ख़त्म होने पर सब कुछ खुलने के बाद क्या वो अपने पुराने क्लाइंट्स के साथ काम करना चाहेंगे, तो रोनित ने साफ़ तौर पर कहा कि मेरे उन क्लाइंट के पास पैसों की कमी नहीं हो सकती है, उनमें से कुछ ने मेरे पास वापस आने का फैसला भी किया, पर अब मैंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: दिलचस्प वीडियो: सारा अली खान ने फैंस को करवाया भारत दर्शन, वहीं वैष्णोदेवी में एक शख़्स ने सारा से कहा- पाप किए होंगे, तो अंदर नहीं जा पाएंगी, देखें सारा का रिएक्शन (Viral Video: Man At Vaishno Devi Tells Sara Ali Khan She Can’t Enter If She Has Committed Sin, Watch Her Reaction)

×