Royal Promotion: बिग बॉस 11 में जाएंगे दीपिका और शाहिद, ‘पद्मावती’ का रॉयल प्रमोशन (Deepika Padukone And Shahid Kapoor To Promote ‘Padmavati’ On Bigg Boss 11)

Padmavati movie promption On Bigg Boss 11

सभी विवादों के बीच पद्मावती (Padmavati Movie) की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस हफ़्ते दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बिग बॉस 11 (Big Boss 11) के घर जाएंगे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए.

ख़बरे हैं कि शनिवार को शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण सलमान के साथ बिग बॉस 11 के सेट पर शूट करेंगे और रविवार को ये शो ऑनएयर होगा. फिल्म की रिलीज़ को लेकर मिल रही धमकियों के बीच फिल्म की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं रख रही है. दीपिका ने पहले भी साफ़ कर दिया था कि सेंसर बोर्ड से क्लीयर होने के बाद फिल्म अपने रिलीज़ डेट पर ही रिलीज़ होगी.

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 11 के स्टेज को राजमहल की तरह डेकोरेट किया जाएगा.

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर राजस्थान, गुजरात, यूपी और दिल्ली-एनसीआर तक हर जगह पर विरोध हो रहा है. ऐसे में अगर फिल्म की रिलीज़ डेट टलती है, तो इंडस्ट्री को 500 करोड़ का नुक़सान उठाना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौट बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिया बेटे को जन्म

पद्मावती की रिलीज़ डेट 1 दिसंबर है, लेकिन इन विवादों के बीच फिल्म की रिलीज़ पर क्या असर होगा, इसके लिए इंतज़ार करना होगा.

[amazon_link asins=’B06XTMZDJ4,B01JCCAG64,B01FSOEJNG,B071NMH2ZS’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’d04e22dc-cb60-11e7-839c-4947cce53b17′]