‘शक्ति-अस्तित्व के एह...

‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में हो रही है रूबीना दिलैक की वापसी? एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में छुपा है बड़ा संकेत (Rubina Dilaik Comeback in Shakti Astitva ke Ehsaas ki? Big Hint Hidden in The New Post of Actress)

‘बिग बॉस 14’ की विनर रूबीना दिलैक ने टीवी सीरियल ‘शक्ति-अस्तिस्व के एहसास की’ से काफी नाम और शोहरत हासिल की है. इस शो में किन्नर बहू का किरदार निभाकर रूबीना घर-घर में काफी फेमस हुई हैं. शो में चार साल तक उन्होंने किन्नर सौम्या सिंह के तौर पर मुख्य भूमिका निभाई है. अब रूबीना दिलैक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो एक बार फिर से इस सीरियल में वापसी कर रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में इसका बड़ा संकेत छुपा हुआ है.

Rubina Dilaik
Photo Credit: Instagram

रूबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गोल्ड बॉर्डर वाली लाल रंग की ब्लाउज़, गजरा और हेवी ज्वेलरी कैरी किए हुए नज़र आ रही हैं. अपने ट्रेडिशनल अवतार की फोटो पोस्ट करके एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘रीइन्वेंटिंग.’ इस पोस्ट को देखने के बाद रूबीना के शो ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में दोबारा शामिल होने को लेकर अटकलें तेज़ हो गई हैं. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि वो शो में कैमियो कर सकती हैं.

इस तस्वीर के अलावा रूबीना ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने गोल्ड ईयररिंग्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अपने कान की बाली को दिखाते हुए इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘रिवाइविंग.’

रूबीना के लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद उनके फैन्स कमेंट करके उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में वापस आ गई हैं? एक फैन से पूछा है कि क्या आप शक्ति में वापस आ गई हैं, जबकि दूसरे फैन ने लिखा है- ‘शक्ति देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने आपको सौम्या के रूप में कभी नहीं देखा है.’ रूबीना के पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें शक्ति में एक बार फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं.

Rubina Dilaik
Photo Credit: Instagram
Rubina Dilaik
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि शो में हरमन सिंह का मेल लीड कैरेक्टर प्ले करने वाले एक्टर विवियन डीसेना ने नवंबर 2019 में शो छोड़ने से पहले 20 साल का टाइम लीप लिया था. हालांकि वह फिर से शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और एक महत्वपूर्ण कैमियो करते हुए दिख सकते हैं. उनकी वापसी को लेकर एक स्पेशल ट्रैक लिखा जा रहा है.

उधर, काम्या पंजाबी ने भी अपने एक पोस्ट के ज़रिए रूबीना दिलैक और विवियन डीसेना की शो में वापसी के संकेत दिए थे, क्योंकि उन्होंने #हरमनसौम्या हैशटैग का इस्तेमाल किया था. काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया- ‘जब आप जानते हैं कि एक सरप्राइज़ रास्ते में है. कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार तक शक्ति अस्तित्व के अहसास के साथ बने रहें और देखते रहें. #हरमनसौम्या.’

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ शो का प्रीमियर 30 मई 2016 को कलर्स टीवी पर किया गया था. यह शो एक किन्नर की ज़िंदगी पर आधारित है. शुरुआत में रूबीना दिलैक और विवियन डीसेना ने शो में मुख्य भूमिका निभाई. रूबीना ने शो में किन्नर की भूमिका अदा की. हालांकि शो के शुरुआत में दो बहनों की कहानी दिखाई गई सौम्या और सुरभि. सौम्या यानी रूबीना दिलैक अपने पिता द्वारा उपेक्षित होती है, जबकि सुरभि यानी रोशनी सहोता अपने पिता की चहीती होती है. शुरुआत में पिता अपनी नवजात बेटी सौम्या को ज़िंदा दफनाने की कोशिश करता है, जिसे उसकी पत्नी निम्मी बचा लेती है.

Rubina Dilaik
Photo Credit: Instagram

बहरहाल, रूबीना दिलैक वर्तमान में ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट किया था. इस बीच कपल एक नए म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानेया’ में भी नज़र आने वाला है, जो 18 मार्च को यूट्यूब पर उपलब्ध होगा. रूबीना ने साल 2008 में ‘छोटी बहू’ सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल की थी और उसके बाद एक्ट्रेस ने ‘पुनर्विवाह-एक नयी उम्मीद’, ‘देवों के देव… महादेव’, ‘जीनी और जुजू’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया.