‘साथ निभाना साथिया’ की परिधि ने की शादी, देखें पिक्स (Saath Nibhaana Saathiya Actress Lovey Sasan Ties The Knot in a Sikh Wedding Ceremony)

ग्लैमर वर्ल्ड में शादियों का सिलसिला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं. इस कड़ी में एक और नाम जुड़ चुका है, वो है लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया‘ (Saath Nibhaana Saathiya) की परिधि यानी एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन (Loveleen Kaur Sasan) का. जिन्होंनें अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) कौशिक कृष्‍णमूर्ति (Koushik Krishnamurthy) से शादी (Wedding) कर ली है. दोनों ने बसंत पंचमी के दिन अमृतसर में सिक्ख रीति-रिवाज से सात फेरे लिए.

Lovey Sasan Wedding

शादी से जुड़ी कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दुल्हन बनी लवलीन ने लाइट पिंक और सिल्वर कलर का लहंगा पहना था. उन्होंने लहंगे के साथ हैवी नेकलेस, ईयरिंग्स, मांग टीका और चूड़ा कैरी किया था. वहीं, दूल्हे ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी. आपको बता दें कि कपल इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता था, लेकिन ग्रैंड पेरेंट्स का पासपोर्ट नहीं होने की वजह से उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई. लवलीन ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘सावधान इंडिया’, ‘अनामिका’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘कैसा ये इश्क है’ जैसी टीवी शोज़ में काम किया है. देखिए शादी, हल्दी और मेहंदी के पिक्स…

Lovey Sasan Wedding

Lovey Sasan Wedding

Lovey Sasan Wedding Pics

Lovey Sasan Wedding

Lovey Sasan

 

 

View this post on Instagram

@loveysasan ki mehendi …wow #bollywood #hollywood

A post shared by loveysasaneurope (@loveysasaneurope) on

आपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे. दोनों ने पिछले साल मार्च में सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आई थीं. शादी के पहले दिए इंटरव्यू में लवलीन ने कहा था कि शादी के बाद वे बैंगलुरू शिफ्ट हो जाएंगी और अच्छे ऑफर्स मिलने पर ही मुंबई में काम करने आएंगी.

Lovey Sasan Wedding Photos

Lovey Sasan Wedding Ceremony

Lovey Sasan Wedding Pics

ये भी पढ़ेंः एकता कपूर के बेटे के नामकरण में लगा सितारों का जमावड़ा, देखें पिक्स (Karan Johar, Abhishek Bachchan Famous TV Celebs Graced Kapoor’s Son Naming Ceremony)