सैफ अली खान ने बताई पत्नी क...

सैफ अली खान ने बताई पत्नी करीना कपूर की डिलीवरी डेट, बोले- नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए हैं तैयार (Saif Ali Khan Reveals Wife Kareena Kapoor’s Delivery Date, Said – He is Ready To Welcome Baby)

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं, क्योंकि करीना की प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है और सैफ अली खान अपने चौथे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेकरार हैं. लॉकडाउन के दौरान अपना ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद सैफ-करीना अपने घर में नन्हे मेहमान का ग्रैंड वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस बीच सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना की डिलीवरी डेट का खुलासा करते हुए बताया है कि उनके घर में किस दिन नन्हा मेहमान आने वाला है. 

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor
Photo Credits: Instagram

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने करीना की डिलीवरी डेट का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी पत्नी की डिलीवरी डेट डॉक्टरों ने फरवरी के पहले हफ्ते की दी है. उन्होंने कहा कि दोनों इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए काफी उत्सुक हैं और उसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं. हालांकि ये काफी बड़ी ज़िम्मेदारी है, लेकिन यह अच्छा भी है. हमारे घर में नन्हा मेहमान आने वाला है, जो घर में चारों तरफ दौड़ेगा. यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने बेबी बंप की शेयर कीं तस्वीरें;योग आसान करते दिखीं करीना (Kareena Kapoor Khan shares her Baby Bump Pics while doing Yoga)

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor
Photo Credits: Instagram

इससे पहले भी एक मैगज़ीन इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा था कि वो बहुत एक्साइटेड हैं कि वो एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं. उन्हें बच्चे पसंद हैं और घर में बच्चों की एक्टिविटी उन्हें बेहद पसंद है. इसके साथ ही सैफ ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बेटे तैमूर अली खान की तुलना में अपने बड़े बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ एक अलग तरह का रिश्ता शेयर करते हैं. 

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor
Photo Credits: Instagram

उन्होंने कहा था कि तैमूर के अलावा मेरे दो बड़े बच्चे हैं, जिनके साथ मेरा अलग रिश्ता है. सारा और इब्राहिम अब बड़े हो चुके हैं और वो जीवन में एक अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं, लेकिन नए मेहमान के आने की खुशी बहुत ज्यादा है, क्योंकि वो हमारे बूढ़े होने से पहले जन्म लेने जा रहा है. 

Saif Ali Khan
Photo Credits: Instagram

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ नए घर में शिफ्ट हुए हैं. बीते 16 जनवरी को करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. ये तस्वीर उनके नए घर के बेडरूम में ली गई थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘नई शुरुआत के लिए दरवाज़ा.’ करीना के नए घर की तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था और उन्हें नए घर में शिफ्ट होने की बधाई भी दी. 

Photo Credits: Instagram

उधर, दूसरी बार प्रेग्नेंट करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल को खूब एन्जॉय कर रही हैं. उनकी डिलीवरी डेट काफी नज़दीक आ गई है, लेकिन इस दौरान भी वो अपने काम में बिज़ी नज़र आती हैं. हालांकि करीना अपने काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी खास तौर पर ख्याल रखती हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान फिट रहने के लिए करीना अक्सर योग करती हैं. उन्होंने हाल ही में योग करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ-साफ नज़र आ रहा है. यह भी पढ़ें: 7 बॉलीवुड एक्टर्स जिनके खिलाफ उनके पड़ोसी कर चुके हैं पुलिस कंप्लेन, जानें क्यों हुआ था पड़ोसियों से पंगा (7 Bollywood stars whose Neighbours Had filed police complaint against them)

Photo Credits: Instagram

गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. इससे पहले सैफ ने बहुत कम उम्र में खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. अमृता से उन्हें एक बेटी और बेटा है, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना से शादी कर ली, जिसके बाद तैमूर का जन्म हुआ और अब जल्द ही एक और नन्हा मेहमान उनके घर आने वाला है.