शहनाज गिल को सलमान खान ने दिया इ...

शहनाज गिल को सलमान खान ने दिया इतना बड़ा मौका, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू (Salman Khan Gave Such A Big Opportunity To Shahnaz Gill, Will Debut In Bollywood With This Film)

‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैंस शहनाज को खुश और व्यस्त देखकर काफी खुश रहते हैं. जब वो ‘बिग बॉस’ में थीं, तभी से सलमान खान उनके काफी करीबी रहे हैं. शहनाज खान के बात करने का अंदाज और उनका क्यूटनेस भाईजान को बहुत पसंद आता था. जब शहनाज के सबसे करीबी दोस्त सिद्दार्थ शुक्ला का निधन हुआ था, तो जिस तरह से सलमान खान ने शहनाज को संभाला था वो हर किसी के दिल को छू गया था. अब बी-टीउन की गलियारों में ये खबर काफी चर्चा में है कि सलमान खान अपनी फिल्म में शहनाज को लेने जा रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शहजान गिल को सलमान खान की ओर से मौका दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े की इस फिल्म को शहनाज ने भी ज्वाइन कर लिया है. खबर तो ये भी है कि आयुष शर्मा के अपोजिट शहनाज को कास्ट किया गया है. हालांकि इस खबर का औपचारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: जरीन खान ने अपनी ही फिल्म को कहा था अश्लील, मेकर्स पर लगाए थे ये आरोप (Zareen Khan Had Called Her Own Film Obscene, These Allegations Were Leveled Against The Makers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में एंट्री मिली है. गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ में आयुष शर्मा नजर आ चुके हैं और उनके एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था.

ये भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया’ में ऐश्वर्या राय को मिला था ‘मंजुलिका’ का ऑफर, लेकिन इस वजह से कर दिया इनकार (Aishwarya Rai Got The Offer Of ‘Manjulika’ In ‘Bhool Bhulaiyaa’, But Refused Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इनके असाला एक्टर, डांसर और टीवी शो एंकर राघव जुयाल के बारे में भी कहा जा रहा है कि वो भी सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं. हालांकि शहनाज और राघव को लेकर अभी कुछ ज्यादा जानकरी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो शहनाज के चाहने वालों के लिए तो ये काफी बड़ी खुशी की बात है.

ये भी पढ़ें: कोई गोल्ड मेडलिस्ट, तो कोई है डिप्लोमा होल्डर… जानें बॉलीवुड की इन पढ़ी-लिखी हसीनाओं के बारे में (Someone Is A Gold Medalist And Someone Is A Diploma, Know About These Educated Beauties Of Bollywood)

×