‘बिग बॉस 15’ के लिए ...

‘बिग बॉस 15’ के लिए सलमान खान को मिल रही है इतने करोड़ की फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Salman Khan Is Getting A Face Of So Many Crores For ‘Bigg Boss 15’, You Will Be Stunned To Know)

‘बिग बॉस ओटीटी’ खत्म होते ही लोगों का ध्यान अब ‘बिग बॉस 15’ पर है, जिसे उनके फेवरेट स्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं. वैसे तो ऑडियंस ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी सलमान खान को ही बतौर होस्ट देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था. हालांकि करण जौहर (Karan Johar) ने भी लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन सलमान खान की तो बात ही जुदा है. तभी तो उन्हें इस रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए फीस के तौर पर काफी मोटी रकम दी जाती है. आपको शायद इस बात का अंदाजा भी ना हो कि ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लिए भाईजान को कितनी बड़ी रकम दी जा रही है.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस’ के होस्ट के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) हर किसी के फेवरेट हैं, इस बात को वो खुद भी बखूबी जानते हैं. जब ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर बतौर होस्ट करण जोहर के नाम की घोषणा हुई थी, तो काफी लोग नाराज़ हो गए थे. सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी निराशा भी जाहिर की थी. अब ऐसे में शो को जज करने के लिए सलमान की डिमांड कितनी ज्यादा हाई होगी, आप इसका अंदाजा तो लगा ही सकते हैं. लेकिन उन्हें मिलने वाले फीस का अंदाजा भी शायद आपको ना हो. तो चलिए आज हम आपको इस बात की जानकारी भी देते हैं.

ये भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ की इस विनर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा (It Is Difficult To Recognize This Winner Of ‘Bigg Boss’, Mopping In The Hospital)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों ट्वीटर पर LetsOTT GLOBAL का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान (Salman Khan) के फीस के बारे में बताया गया है. इसके अनुसार भाईजान को ‘बिग बॉस 15’ के 14 एपिसोड के लिए पूरे के पूरे 350 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. जी हां दोस्तों, रह गए ना आप भी हक्के-बक्के. वैसे इसे लेकर खुद सलमान खान (Salman Khan) या फिर शो के मेकर्स की ओर से किसी तरह का कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है.

जानकारी हो कि सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 4’ से ही शो के हर सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इसकी वजह से भी ये कनेक्शन कुछ ज्यादा ही खास हो जाता है. शो में कंटेस्टेंट के साथ टांग खिंचाई, मज़ाक-मस्ती, गलतियों पर उन्हें फटकार लगाना तो वहीं अच्छे परफॉर्मेंस पर जमकर तारीफ भी करना जैसे हर मामलों में सलमान खान पूरी तरह से फिट बैठते हैं. तभी तो हर कोई होस्ट के तौर पर सिर्फ और सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) को ही देखना चाहता है.

ये भी पढ़ें : सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? बोले- एक ही रिश्ता सबसे लंबा टिका (Salman Khan Will Never Marry? Said- Only One Relationship Lasts The Longest)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) के फीस के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. लोगों के मन में सवालों ने घेरे कर लिए हैं. लोग ये भी सोच रहे हैं कि अगर एक होस्ट को इतनी ज्यादा फीस दी जा रही है, तो फिर शो का बजट कितना होगा? तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, “इसे कहते हैं इनकम की यूनीक डिस्ट्रीब्यूशन, स्क्रीन पर चिल्लाने के लिए आपको फीस दी जाती है, इससे बेहतर क्या हो सकता है.”

ये भी पढ़ें : OMG: फिल्म ‘RRR’ के एक गाने को बनाने में लगेंगे इतने करोड़, जानकर दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे आप (OMG: It Will Take So Many Crores To Make A Song Of The Film ‘RRR’, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे सलमान खान (Salman Khan) को ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करने के लिए मिलने वाले फीस पर आपका क्या विचार है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×