‘बिग बॉस’ की इस विनर...

‘बिग बॉस’ की इस विनर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा (It Is Difficult To Recognize This Winner Of ‘Bigg Boss’, Mopping In The Hospital)

पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाला शो ‘बिग बॉस’ खत्म हो चुका है. ऐसे में अब ऑडियंस को ‘बिग बॉस 15’ के प्रसारण का बेसब्री से इंतज़ार है. अब इसी बीच ‘बिग बॉस’ की एक विनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को देखकर हर किसी को हैरानी हो रही है. पहले तो इस कंटेस्टेंट को पहचान पाना ही काफी मुश्किल का काम है. उसके हालात काफी बदत्तर हैं और चेहरा पूरी तरह से बदला हुआ. किसी के लिए भी उसे पहचान पाना मुश्किल है. आप भी देखें उस ‘बिग बॉस’ विनर की वो तस्वीर और सोचें कि वो कौन हैं.

divya agarwal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नहीं पहचान पाएं ना? आप भी सोच रहे होंगे कि भला ‘बिग बॉस’ की विनर किसी अस्पताल में पोंछा क्यों मारने में लग गईं? क्या उसे इंडस्ट्री में कोई और काम नहीं मिला? क्या उसके पास पैसों की इतनी किल्लत हो गई, कि हालात से मजबूर जो भी काम मिला कर लिया? तो ज़रा रुकिये. अपनी सोच को थोड़ा ब्रेक दीजिए. पहले तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं, जिन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी इस तस्वीर को पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने खुलेआम किया प्यार का इकरार, रणबीर कपूर को बताया अपनी लाइफ (Alia Bhatt Opens Up About The Love Of Her Life Ranbir Kapoor)

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बताया कि ये उनकी अपकमिंग वेबसीरीज ‘कार्टेल’ का एक किरदार है, जो बहुत ही ज्यादा खतरनाक है. ऐसे लुक को बनाने के लिए एस्थेटिक मेकअप का सहारा लेना पड़ता है. इस वेब सीरीज में वो इसी अवतार में किसी अस्पताल में सफाई कर्मचारी के तौर पर नज़र आ रही हैं. आंखों के नीचे डार्क सर्कल, बड़े-बड़े दांत और डस्की बॉडी में किसी के लिए भी उन्हें पहचानना आसान नहीं. दिव्या ने जैसे ही अपनी इस तस्वीर को पोस्ट किया, वो देखते ही देखते वायरल होने लगी. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, “सीरियल किलर वाइब्स. ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था. घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!”

ये भी पढ़ें : लता मंगेशकर ने ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ गाने से कर दिया था इनकार, जब गाया तो छलक आई नेहरू की आंख (Lata Mangeshkar Had Refused To Sing ‘Ae Mere Watan Ke Logon’, When She Sang, Nehru’s Eyes Fell)

divya agarwal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी एक अलग ही तरह की तस्वीर पोस्ट की थी, जो काफी वायरल हुई थी. उस तस्वीर में वो एक काफी बूढ़े व्यक्ति के वेश में नज़र आ रही हैं. सफेद शर्ट में बड़ी-बड़ी मूछों पर हाथ फेरती हुईं मोटे चश्में में उनका ये लुक भी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ के लिए ही था.

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, लेकिन अब हो गईं इस परेशानी की शिकार (Kangana Ranaut Had Put On Weight By 20 Kg For ‘Thalaivi’, But Now She Has Become A Victim Of This Problem)

divya agarwal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ और ‘स्प्लिट्सविला 10’ में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब वो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर भी रह चुकी हैं. रियल लाइफ में दिव्या काफी बेबाक और बोल्ड हैं. ‘बिग बॉस ओटीटीट’ में भी उनका ये अंदाज़ देखने को मिला था.

×