फैन के साथ सलमान ने फिर की ...

फैन के साथ सलमान ने फिर की बदसलूकी, गोवा में एंट्री पर प्रतिबंध लगाने की उठी मांग (Salman Khan ‘misbehaves’ with fan; NSUI wants him banned from Goa)

सलमान खान जितने दरियादिल हैं, उतने गरममिजाज भी. अक्सर वे गुस्से में फैन्स के साथ बदसलूकी कर देेते हैं. एक बार फिर ऐसी ही घटना हुई है. कल यानी मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट पर जब एयरपोर्ट के एक कर्मचारी ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो गुस्से में उन्होंने उसका मोबाइल फोन ही छीन लिया. सलमान की इस हरकत का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. सलमान के ऐसे व्यवहार की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है. लोगों का मानना है कि पब्लिक फिगर होने के नाते उन्हें इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए. खासतौर पर फैन के साथ, जिसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, वो भी सलमान के बहुत करीब जाए बिना. देखें वीडियो….

Salman Khan

Salman Khan Gets ANGRY On A Fan

Salman Khan gets ANGRY on a fan at an airport and we want to know the reason why

Posted by BollywoodLife.Com on Tuesday, 28 January 2020

 

सलमान की यह हरकत आम लोगों के साथ राजनीतिक पार्टियों को भी रास नहीं आई. कांग्रेस पार्टी के स्टूडेंट विंग, नेशनल यूनियन ऑफ इंडिया ने गोवा के चीफ मिनिस्टर प्रमोद सावंत से मांग की है कि जब तक  सलमान खान सावर्जनिक रूप से माफी नहीं मांग लेेेते, उनके गोवा में प्रवेश पर पाबंदी लगानी चाहिए. गोवा बीजेपी के जनरल सेकेट्री और पूर्व सांसद नरेंद्र सवईकर ने भी सलमान के इस व्यवहार की आलोचना की और उनसे बिना शर्त माफी मांगने की अपील की. आपको यह बता दें कि सलमान अपनी आगामी फिल्म राधे की शूटिंग के लिए मंगलवार की सुबह गोवा एयरपोर्ट पहुंचे थे, तभी यह घटना घटी.

Salman Khan
वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट का एक कमर्चारी डिपार्चर गेट के सामने सलमान के आगे चलते हुए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. जिस पर शायद सलमान खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस व्यक्ति के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और अपनी कार की ओर चले गए. कांग्रेस पार्टी के स्टूडेंट विंग के प्रेसिडेंट अजहर मुल्ला ने माफी की मांग करते हुए कहा कि हम चीफ मिनिस्टर से निवेदन करते हैं कि वे इस मैटर पर ध्यान दें और सलमान खान को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहें, क्योंकि इस तरह का व्यवहार फैन व पब्लिक का अपमान है. हमें लगता है कि इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले एक्टर को गोवा में प्रवेश करने की पाबंदी लगा देनी चाहिए.  गोवी बीजेपी ने भी सलमान के ऐसे व्यवहार की कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि सेलिब्रिटी होने के कारण सार्वजनिक जगहों पर फैन्स व पब्लिक उनके साथ फोटो क्लिक करने की कोशिश करेगी और वो स्वाभाविक है, लेकिन सलमान का ऐसा व्यवहार व अटिट्यूड बिल्कुल गलत है और इसके लिए उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर माफी मांगनी चाहिए. गोवा एयरपोर्ट के सीनियर ऑफिसर ने भी इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि हमने स्टाफ को सेलिब्रिटीज़ और वीआईपीज़ के साथ सेल्फी लेेते समय सावधानी बरतने की सलाह दी है.  ऐसा नहीं है कि सलमान ने सेल्फी की चाह रखने वाले फैन के साथ पहली बार बदसलूकी की है. ऐसा ही मिलता जुलता मामला हम 2019 में तब देख चुके थे जब उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी. सलमान मुंबई की लिंकिंग रोड पर साइकिलिंग कर रहे थे. सामने सलमान को देखकर फैन से रहा नहीं गया और उसने मोबाइल निकाल कर वीडियो बना लिया.   तब भी सलमान को गुस्सा आया और उन्होंने उसका फ़ोन छीन लिया.

ये भी पढ़ेंः  “तुम्हारे घर पर तुम्हारा हक़ नहीं… तुम्हारे वतन पर तुम्हारा हक़ नहीं…” रील व रियल लाइफ में कश्मीर पंडितों के दर्द को बख़ूबी दर्शाता है शिकारा फिल्म… (“You Don’t Have The Right To Your Home… Not Your Right To Your Country…” Shikara Film Shows The Pain Of Kashmir Pandits In Reel And Real Life)