जल्द ही पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे सलमान, आमिर और शाहरुख? (Salman, Shah Rukh, Aamir Together in a Film)

पिछले 25 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर ख़ान हीरोज़ यानी सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राज कर रहे हैं लेकिन आज तक इन तीनों कलाकारों ने एक भी फिल्म साथ में नहीं की है. सलमान खान और शाहरुख खान ने कुछ फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर की है लेकिन लम्बे समय से इन दोनों कलाकारों ने भी किसी फिल्म के लिए हाथ नहीं मिलाया है. पर जल्द ही दर्शकों को तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने का मौक़ा मिल सकता है.

Salman, Shah Rukh, Aamir

जी हां, एक वेबसाइट पर छपी ख़बर के अनुसार, करण जौहर जल्द ही सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को साथ कास्ट करके फिल्म बनाने जा रहे हैं. यह तो हम सब जानते ही हैं कि करण जौहर इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज कर रहे हैं, जिनमें कंटेंट से लेकर बिग बजट मूवीज शामिल हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने एक मेगा बजट फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला किया है, जिसमें वो बॉलीवुड के तीनों खान्स को लेने जा रहे हैं.

Karan Johar

सूत्रों के अनुसार, ‘करण जौहर के पास एक ऐसी स्क्रिप्ट आई, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान तीनों की जरूरत थी, जिसके लिए प्रोड्यूसर ने इन तीनों खान्स से बारी-बारी बात की और इन्हें सब्जेक्ट सुनाया. तीनों खान्स को फिल्म का विषय काफी पसंद आया और इन्होंने करण जौहर के लिए हां कह दी है. सलमान, शाहरुख और आमिर को भी लगा कि अब इन्हें साथ में एक फिल्म करनी चाहिए और करण जौहर की मेगा बजट फिल्म इन्हें सबसे बेहतरीन मौका लगा.’

Salman, Shah Rukh, Aamir

बता दें करण जौहर ने तीनों खान्स की इस फिल्म की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के लिए  हीरोइन्स का नाम भी फाइनल कर लिया जाएगा. ख़बर है कि  कि करण जौहर ने इस फिल्म को लगभग 500 करोड़ के बजट में बनाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ेंः शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं एमी जैक्सन, शेयर की बेबी बम्प के साथ पिक (Amy Jackson Announced Her Pregnancy)