संजीदा शेख पूर्व पति आमिर अली से...

संजीदा शेख पूर्व पति आमिर अली से बेटी को मिलने की नहीं देतीं इजाज़त, नौ महीनों से नहीं हुई पिता-बेटी की मुलाक़ात, एक्ट्रेस बोलीं- बेटी को बेस्ट देना मेरी प्राथमिकता, पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रहने दें! (Sanjeeda Shaikh Not Letting Meet Her Daughter To Ex Husband Aamir Ali, Actress Breaks Her Silence On Single Parenting)

आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) क्यूटेस्ट कपल(cute couple) माना जाता था और किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि इन दोनों में भी कभी अलगाव (breakup) होगा लेकिन ज़िन्दगी कब क्या मोड़ ले ले कहा नहीं जा सकता. आमिर और संजीदा ने साल 2012 में शादी की लेकिन वर्ष 2020 में उनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं और दोनों ने अलग रहना भी शुरू कर दिया था, इसके बाद वर्ष 2022 में दोनों ने क़ानूनी रूप से तलाक़ (divorce) के लिया था. तलाक़ के बाद संजीदा को उनकी बेटी (daughter) की कस्टडी (custody) मिली थी.

पिछले साल तक दोनों अपनी बेटी आयरा की परवरिश एक साथ मिलकर कर रहे थे, क्योंकि दोनों ने यह निर्णय लिया था कि वो को पेरेंटिंग करेंगे. आमिर बेटी के जन्मदिन पर भी जाते थे और संजीदा व आमिर भी एक-दूसरे को सोशल मीडिया के ज़रिए बर्थडे विश करते थे. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि संजीदा अपनी तीन साल की बेटी को उसके पिता आमिर से मिलने नहीं दें रहीं.

गौरतलब है कि साल 2019 में कपल ने सरोगेसी से आयरा का स्वागत किया था लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि आमिर को अपनी बेटी से मिले हुए नौ महीने हो चुके हैं और अब तो आमिर ने भी कोशिश करनी छोड़ दी.

इस विषय पर संजीदा शेख का बयान आया है और उनका कहना है कि मुझे लगता है लोगों को मेरी पर्सनल लाइफ़ की बजाय प्रोफेशनल लाइफ़ के बारे में जानने में ज़्यादा दिलचस्पी होगी, इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ़ को मैं प्राइवट ही रखना चाहूंगी.

जहां तक अफ़वाहों की बात है तो यही कहूंगी कि मैं सिंगल पैरेंट हूं और एक सिंगल पैरेंट होने के नाते मैं अपनी बेटी को वही दूंगी जो उसके लिए बेस्ट है. अपनी बेटी को पॉज़िटिव माहौल देना ही मेरी प्राथमिकता है और मैंने इसी को चुना है.

आमिर अली की ओर से भी इस विषय पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, बताया जा रहा है कि वो संजीदा के बयान व अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में कोई बात या टिप्पणी नहीं करना चाहते.

×