18 के हुए सारा अली ख़ान के भाई इब्राहिम, एक्ट्रेस ने इस अंदाज़ में किया विश (Sara Ali Khan pens a sweet birthday note for her Brother Ibrahim)

आज सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे (Son) और सारा अली ख़ान के भाई इब्राहिम अली ख़ान का जन्मदिन है. वे 18 वर्ष के हो गए हैं.  इस अवसर पर सारा अली ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपने भाई इब्राहिम अली ख़ान को जन्मदिन की बधाई दी है. सारा ने फोटो शेयर कर इब्राहिम को दुनिया का बेस्ट भाई बताया है. शेयर की गई तस्वीर में इब्राहिम ने सारा को गोद में उठाया हुआ है. दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. दोनों भाई-बहन की केमिट्री कमाल की है.

Sara Ali Khan With Her Brother Ibrahim

Sara Ali Khan With Her Brother Ibrahim

दोनों भाई-बहन का स्वभाव बिल्कुल अलग है. जहां सारा बहुत बातूनी हैं, वहीं इब्राहिम बहुत कम बोलते हैं. एक इंटरव्यू में अपने भाई के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा था कि इब्राहिम कम बोलता है, लेकिन जो भी बात कहता है उसमें वज़न होता है. उसके मुंह से यह सुनना कि मुझे तुमपर गर्व है, मेरे लिए बहुत मायने रखता है.

Sara Ali Khan With Her Brother Ibrahim

आपको बता दें कि इब्राहिम अभी धीरूभाई अंबानी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. यह तो आनेवाला वक़्त ही बताएगा कि वे एक्टिंग में हाथ आज़माएंगे कि नहीं. वे 2008 में आई यशराज बैनर की फिल्म ‘टशन’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं.

Saif Ali Khan With His Son Ibrahim

जहां तक सारा के काम की बात है तो सुनने में आया है कि सारा कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म करनेवाली हैं. इस बारे में ख़ुलासा करीना कपूर ने कॉफी विद करण में किया था. हालांकि कार्तिक और सारा ने अभी तक इस बारे में बात नहीं की है.

ये भी पढ़ेंः इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के फॉलोवर्स हुए 1 करोड़, यह कारनामा करनेवाली पहली टीवी एक्ट्रेस (Divyanka Tripathi Hits Double Digit! Becomes The First TV Celeb To Have 10 Million Followers)