सारा अली खान ने तस्वीरें शे...

सारा अली खान ने तस्वीरें शेयर करके फैन्स से उनके फेवरेट फोटो के बारे में ये पूछा… (Sara Ali Khan- Simplest way to Sara’s heart.. Try to guess my favourite part?..)

सारा अली खान ने संडे को ख़ास बनाते हुए एक अलग अंदाज़ में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लोगों से पूछा कि वे अनुमान लगाएं कि इनमें से कौन-सा उनका फेवरेट है. सब फोटोग्राफ्स बेहतरीन हैं, फिर चाहे वह भोर की बेला सूर्योदय के साथ योगासन करना हो या मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ बर्फीली वादियों में ब्लैक एंड वाइट तस्वीर, हरियाली में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल स्टाइल, सफ़ेद पहाड़ों के बीच पत्थर के झरोखे से झांकना, केदारनाथ की शूटिंग के समय क्लैपिंग देते हुए, वर्कआउट करते हुए, मज़ेदार अंदाज़ में चाय बनाते हुए, छप्पन भोग से भरी हुई थाली जिसे देख किसी के भी मुंह में पानी आ जाए, स्विमिंग पूल के किनारे बुक पढ़ते कॉफी का लुत्फ़ उठाते हुए या गुलाबी शाम को निहारते हुए… इस तरह कई रंग कई रूप के साथ सारा अली खान ने तस्वीरें सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर साझा की हैं. साथ ही अपने फैंस से पूछा कि वे बताएं कि इसमें से उनका फेवरेट कौन-सा है?
उन्होंने उदाहरण के तौर पर यह भी बताया, जैसे- सूर्योदय के साथ सुबह की शुरुआत… या चाय बनाना, लेकिन मानो यह भी एक कला है…
जब से सारा ने यह पोस्ट शेयर किया है, तब से उनके फैंस और लोगों की कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है, केदारनाथ फिल्म जैसी.. हर कोई अपने-अपने ढंग से अनुमान लगाकर अपनी राय दे रहा है. कोई उन्हें कह रहा है कि सुबह का जल्दी उठना और सूर्योदय उनका फेवरेट है, तो कोई उन्हें सूर्यास्त के निहारते हुए को पसंदीदा मान रहा है. किसी का तो कहना है कि परिवार, मां और भाई उनके जीवन में काफ़ी महत्व रखते हैं, तो यह उनका ख़ास होगा. किसी ने चाय बनाने के उनके उनके अंदाज़ पर दिलचस्प टिप्पणी की.
एक ने तो स्विमिंग पूल के पास टेबल पर अपने फेवरेट लेखक लियो टॉलस्टॉय की बुक देखते हुए यह भी कह दिया कि क्या आप भी लियो को पढ़ती हैं. उन्हें बहुत ख़ुशी हुई कि उनके फेवरेट राइटर को सारा भी पड़ती हैं.
सारा के तस्वीरों और फेवरेट बताने के खेल का हर कोई अपने तरीक़े से एंजॉय कर रहा है. उनके इस अंदाज़ का सभी बहुत मज़ा ले रहे है. वाक़ई उन्होंने लोगों को कंफ्यूज़ भी किया है, पर अपने ही अंदाज़ में लोगों से जवाब भी मांगा है. संडे को उन्होंने सही मायने में फंडे बना दिया है. दर्शक इसका ख़ूब लुत्फ़ उठा रहे हैं.
अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने एक तस्वीर जो शेयर की है, इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वह अपने आनेवाली कोई फिल्म का भी अनाउंसमेंट जल्दी करनेवाली हैं. वैसे इस तस्वीर में जैकेट और एक ख़ास और आउटफिट के साथ काफी क़ातिल लग रही हैं सारा. उनका इंस्टेंट लुक जानलेवा है.
केदारनाथ फिल्म की शूटिंग में बर्फीली वादियों और पहाड़ों के कई पिक्चर्स उन्होंने शेयर की हैं, जिसमें एक तो ख़ास अंदाज़ में पत्थरों के खिड़की में वे मुड़कर निहारती बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं. इसमें बैकग्राउंड में बर्फीली वादियों और पहाड़ों का दृश्य अद्भुत है.
वर्कआउट करते हुए और चाय बनाते हुए का वीडियो तो वाक़ई में मज़ेदार है, जिसमें एक तरफ़ सारा अपनी फिटनेस को ख़ूबसूरती से दिखा रही हैं, तो चाय बनाते मास्क पहने हुए उनका ख़ूबसूरत चेहरा और भी हसीन लग रहा है. बगल में रखी हुई मिट्टी के कुल्हड़ इस तस्वीर को और भी बढ़िया बना रही है यानी मिट्टी के इस कुल्हड़ में चाय पीने का मज़ा ही कुछ और है.
स्विमिंग पूल के पास टेबल पर चश्मा, कॉफी का मग, जिस पर स्लोगन कि एक अच्छी बुक और कॉफी ही बहुत है.. साथ ही लियो टॉलस्टॉय की बुक उनके रीडिंग हैबिट को भी बताती है कि पढ़ना बेहद पसंद करती हैं सारा. शायद यह उनकी एक पसंद या फेवरेट तस्वीर हो सकती है. साथ ही इस तस्वीर में नेचर और यह हरी-भरी वादियों का दृश्य मनभावन और काफ़ी लुभावना लग रहा है, जो बरबस आकर्षित भी कर रहा है.
इन दस तस्वीरों में से जो अंतिम तस्वीर है, वो वाक़ई में बेहतरीन है. इसमें सूर्यास्त का समय लग रहा है और अपना पीठ किए सारा अली खान आसमान को बड़े ही प्यार से निहार रही हैं. यूं लग रहा है कि उन्हें एक सुकून और राहत-सी महसूस हो रही है. यदि वे प्रकृति प्रेमी हैं, तो यह उनका फेवरेट फोटो हो सकता है.
हमने सारा की दस तस्वीरें शेयर की हैं और सारा अली खान के सवाल को भी. लोग, उनके फैंस से हम भी जानना चाहेंगे कि इन फोटोज़ में से सारा की फेवरेट कौन-सी है. तो देर किस बात की जल्दी बताएं, शायद आपकी पसंद और सारा अली खान की पसंद एक हो!

आइए देखें सारा द्वारा साझा कि गईं तस्वीरों को…

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan


यह भी पढ़ें: रीना-किरण से फातिमा तक: 2 शादी, 6 अफेयर, फिर नए सफर की तलाश, बेहद दिलचस्प रही है आमिर खान की लव लाइफ (From Reena, Kiran To Fatima: 2 Broken Marriages, 6 Affairs, Here is A Sneak Peek at Aamir Khan’s Love Life)