लवडम के लिए जन्में हैं अबराम(Shah Rukh Khan Says that Abram is Born For Lovedom)

शाहरुख ख़ान को लगता है कि उनकी तीसरी संतान अबराम बहुत भाग्यशाली है, क्योंकि उसे सभी का प्यार मिल रहा है. शाहरुख का मानना है कि अबराम का जन्म स्टारडम से ज़्यादा लवडम के लिए हुआ है.

fortunate-abram-born-lovedom-srk-1

फिल्म जर्नलिस्ट और लेखिका भावना सोमाया ने मंगलवार को ट्विटर पर शाहरुख़ व गौरी के बेटे की तारीफ़ करते हुए लिखा था कि अबराम जिस तरह अपने पापा के फैन्स को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करता है, वो मुझे बहुत पसंद है. वो भीड़ को देखकर बिल्कुल नहीं घबराता, जिसे देखकर लगता है कि उसका जन्म स्टारडम के लिए हुआ है. इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, मुझे लगता है कि,”अबराम का जन्म स्टारडम से ज़्यादा लवडम के लिए हुआ है. वो बहुत भाग्यशाली और ब्लेस्ड है कि उसे इतने लोगों का प्यार मिल रहा है.”

abram_640x480_71446553897
एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने यह बताया था कि जहां आर्यन और सुहाना ज़्यादा लोगों से मिलना-जुलना पसंद नहीं करते, वहीं अबराम को यह सब अच्छा लगता है. उसका व्यवहार दोस्ताना है. मेरे फैन्स को देखकर वह बहुत ख़ुश हो जाता है. शाहरुख ने बताया कि मेरे जन्मदिन पर जब लोग मेरा चिल्लाते हैं तो वो मेरे पास भागकर आता है और कहता है कि लोग आए हैं, चलो उनसे मिलने चलते हैं. वो मुझे खींचकर बाहर लाता है और मेरे साथ लोगों का अभिवादन करता है.