शहीर शेख ने पहली बार दिखाई बेटी ...

शहीर शेख ने पहली बार दिखाई बेटी अनाया की झलक, अडोरेबल वीडियो में लाड़ली के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए शहीर, आप भी देखें! (Shaheer Sheikh Shares A Cute Video With Daughter Anaya, See Video)

टेलीविज़न के मोस्ट पॉप्युलर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके बेटी अनाया का है. इस वीडियो में शहीर अपनी बेटी अनाया के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस को उनका ये वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है. वैसे भी काफी समय से फैंस  एक्टर की बेटी की झलक देखने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

आख़िरकार टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ स्टार शहीर शेख ने अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई ही दी. एक्टर के चाहने वाले काफी समय से उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. टीवी एक्टर ने अपने इंस्टग्राम पर एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर के घर 11 सितम्बर 2021 को बेबी अनाया का आगमन हुआ था. तब से लेकर अभी तक कपल ने अपनी लिटिल बेबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में शहीर शेख कभी अपनी बेटी के साथ फुल ऑन मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं.  तो कभी बेबी गर्ल के पैरों में शू पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. या फिर बेबी को हाथों में पकडे हुए शीशे के सामने अपसाइड-डाउन कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है, ”जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है.” 

शहीर के इस मनमोहक वीडियो वीडियो पर उनके फैंस, फॉलोवर्स और  सेलेब्रिटीज़ दिल खोल कर अपना प्यार लुटा रहे हैं

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि शहीर शेख ने बालाजी प्रोडक्शन के वाईस प्रेजिडेंट रुचिका कपूर के साथ नवंबर 2020को कोर्ट मैरिज की थी. कपल की शादी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे, खासतौर से सुप्रिया पिलगांवकर. सुप्रिया पिलगांवकर ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में एक्टर की माँ का किरदार अदा किया था.

इसके अलावा शहीर ने मैथोलॉजिकल ड्रामा शो’ महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाया था.  इन दिनों  वे ‘वो तो है अलबेला’ में दिखाई दे रहे हैं. इस शो में कान्हा का रोल प्ले कर रहे हैं और उनके अपोजिट में हिबा नवाब है.

और भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

×