बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ क...

बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी गजब की कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब हंसाती हैं. सभी जानते हैं कि भारती सिंह अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल करके आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. आज के समय में ना सिर्फ भारत देश बल्कि दूसरे देशों में भी भारती के चाहने वाले भरे-पड़े हैं. हर्ष लिंबाचिया के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी में खुशहाल भारती सिंह के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें मर्दों से सख्त नफरत थी. क्या थी वो वजह आईए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मां को गाली देने पर, मर्द बने आंखों की किरकरी – भारती सिंह ने अपने बचपन में काफी दुख झेला है. ये बात उन्होंने राजीव खंडेलवाल के चैट शो में रिवील की थी. उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ ऐसा होते देखा कि उन्हें मर्द ज़ात से नफरत होने लगी थी. भारती ने कहा कि उनकी मां ने जिन लोगों से कर्ज लिया था वो लोग उनके पिता के निधन के बाद उनकी मां को गाली देते थे. उनसे कर्ज चुकाने के लिए कहते थे. ऐसे में छोटी होने की वजह से वो असहाय महसूस करती थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी मां को अपना पेट भरने के लिए संघर्ष करते देखा था. भारती ने बताया कि महीने की हर 14 तारीख को मेरी मां बहुत उदास रहती थी, ये सोचकर कि वो अगले दिन कर्ज कैसे चुकाएंगी’.

ये भी पढ़ें: जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख खान ने बनाया था भंसाली का मजाक (When Shahrukh Khan Made Fun Of Bhansali In Front Of Angelina Jolie)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भारती को दुनिया में नहीं लाना चाहती थीं मां – तंगहाली और गरीबी के बीच एक वक्त ऐसा था जब भारती के जन्म से पहले उनकी मां ने अबॉर्शन का फैसला ले लिया था. इस इंटरव्यू में भारती ने बेहद हैरान करने वाला खुलासा करके सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने कहा कि हमारी आर्थिक स्थिति इतनी कमजोरी थी कि मेरी मां मुझे अबॉर्ट करना चाहती थीं, लेकिन आज उन्हें मुझे पर गर्व होता है”. वाकई आज भारती देश का जाना माना नाम बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी को चाहिए पार्टनर से कुछ ऐसा, जिसके बिना वो रिश्ते को नहीं करेंगी स्वीकार (Kiara Advani Needs Something From Her Partner, Without Which She Will Not Accept The Relationship)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंजाब में जन्मी भारती, बनी गुजराती परिवार की बहु – भारती सिंह का जन्म पंजाब के अमृतसर में 3 जुलाई 1984 को हुआ था. जब वो 2 साल की थी तो उनके पिता का निधन हो गया. जिसके बाद बच्चों की सारी जिम्मेदारी उनकी मां पर ही आ गई थी. बता दें कि आज भारती सिंह खुद भी एक बेटे की मां बन चुकी हैं. बीते 3 अप्रैल 2022 को वो और हर्ष लिंबाचिया माता पिता बने हैं.

ये भी पढ़ें: इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा, अब होता है पछतावा (Sonakshi Sinha Has Rejected The Offer Of These Films, Now Regrets It)

×