शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर की...

शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर की गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने, जल्द ही बनने वाले हैं पैरेंट्स (Shaheer Sheikh Wife Ruchikaa Kapoor’s Baby Shower Beautiful Pics Goes Viral)

टीवी के पॉपुलर एक्टर शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. महीनों की अटकलों के बाद आखिरकर यह कंफर्म हो गया है कि टीवी का यह कपल अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कपल ने पिछले साल नवंबर महीने में शादी की थी और अब रुचिका मां बनने वाली हैं. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के लिए बेबी शॉवर का आयोजन किया. हालांकि कपल ने इस फंक्शन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की, लेकिन फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Ruchikaa Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शहीर शेख और रुचिका कपूर ने पिछले साल नवंबर में कोर्ट मैरिज की थी. अब दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के लिए शहीर ने भव्य गोद भराई समारोह का आयोजन किया. नियॉन लाइट से लेकर पेस्टल कलर के बलून्स तक, गोद भराई की थीम इतनी मनमोहक लग रही है कि उससे निगाहें हटाना थोड़ा मुश्किल है. इस फंक्शन में कपल के खास दोस्त और फैमिली के लोग ही मौजूद रहे. पर्पल ड्रेस में रुचिका ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, जबकि शहीर कैजुअल लुक में नज़र आए. यह भी पढ़ें: शाहीर शेख ने फैमिली के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं पत्नी रुचिका कपूर (Shaheer Sheikh Shares a Lovely Picture With Family, Wife Ruchikaa Kapoor Flaunts Her Baby Bump)

Ruchikaa Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ruchikaa Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में शहीर शेख ने इंस्टाग्राम पर वाइफ रुचिका और फैमिली के लोगों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में कपल कैजुअल लुक में नज़र आ रहा था, जबकि रुचिका का बेबी बंप साफ-साफ दिख रहा है. शहीर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- ‘खुशियां घर से बनती हैं #बेटर टूगेदर.’ शहीर के फैमिली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थीं.

रुचिका कपूर की गोद भराई की झलकियां

शहीर शेख कुछ समय पहले सिलीगुड़ी में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ की शूटिंग कर रहे थे और अब घर लौटने के बाद उन्होंने पत्नी रुचिका की गोद भऱाई की मेज़बानी की है. अपने सीरियल की शूटिंग के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो जल्द से जल्द मुंबई लौटना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी अपनी पत्नी के साथ रहने की ज़रूरत है. जब शहीर शेख की पत्नी रुचिका की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आईं थी, तब एक्टर ने कहा था कि वो इस समय इसके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं. यह भी पढ़ें: एक महीने पहले ही शुरू हुआ ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ होने जा रहा बंद, बड़े अच्छे लगते हैं 2 लेगा उसकी जगह! (Report: Shaheer-Erica Starrer Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 To Go Off Air, Replaced By Bade Achhe Lagte Hain 2?)

शहीर शेख और रुचिका की लव स्टोरी की बात करें तो पहली बार दोनों की मुलाकात एक फिल्म की मेकिंग के दौरान कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों और डेटिंग का सिलसिला शुरु हुआ. शादी से पहले दोनों के काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद नवंबर 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण लागू प्रतिबंधों के बीच बेहद सादगी से कोर्ट मैरिज की थी. शहीर टीवी के एक फेमस एक्टर हैं, जबकि रुचिका एकता कपूर के फिल्म डिवीज़न की प्रमुख हैं. जल्द ही पैरेंट्स बनने और बेबी शेख का स्वागत करने के लिए कपल काफी एक्साइटेड है.

×