जब तमन्ना भाटिया को लिप पर किस क...

जब तमन्ना भाटिया को लिप पर किस करके लाइमलाइट में आई थीं श्रुति हासन, लोगों ने समझ लिया था लेस्बियन (When Shruti Haasan came to Limelight by kissing Tamanna Bhatia on a Lip, People Called Her Lesbian)

श्रुति हासन का नाम बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. यूं तो श्रुति साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसके लिए दर्शकों ने भी उनकी जमकर सराहना की है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि श्रुति एक टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकारा हैं, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. श्रुति कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी किसी कंट्रोवर्सी को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जब लोगों ने उन्हें लेस्बियन समझ लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि लेस्बियन समझे जाने के इस वाकये से तमन्ना भाटिया का नाम भी जुड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार जब श्रुति हासन ने तमन्ना भाटिया को लिप पर किस कर लिया था तो इस वाकये के बाद उन्होंने न सिर्फ खूब सुर्खियां बटोरी, बल्कि लोगों ने उन्हें लेस्बियन तक समझ लिया था. यह घटना 2014 की है, जब श्रुति हासन ने पब्लिकली कुछ ऐसा कर दिया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें लेस्बियन कहना शुरू कर दिया था. यह भी पढ़ें: जब डिप्रेशन की शिकार और शराब पीने की आदी हो गई थीं श्रुति हासन, वजह है बेहद हैरान करने वाली (When Shruti Hassan Became a Victim of Depression and Addicted to alcohol, Reason is Very Surprising)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, श्रुति हासन और तमन्ना भाटिया एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. ऐसे में जब दोनों चेन्नई में एक इवेंट में पहुंची तो एक-दूसरे को देखकर काफी खुश हुईं. इवेंट में जैसे ही दोनों का आमना-सामना हुआ तो खुशी के मारे श्रुति ने तमन्ना को लिप पर एक ज़ोरदार किस कर लिया. श्रुति और तमन्ना के इस किस की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज़ी से होने लगी, जिसे दोनों ने काफी समझदारी से हैंडल किया. इसी किस कांड की वजह से जहां लोग श्रुति को लेस्बियन समझने लगे थे तो वहीं जिस तरह से दोनों ने इस सिचुएशन को हैंडल किया उससे दुनिया को पता चल पाया कि दोनों की दोस्ती कितनी पक्की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि पब्लिकली तमन्ना को लिप पर किस करने के बाद विवादों में घिरी श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में यह तक कह दिया था कि अगर तमन्ना एक लड़का होतीं तो वह उनसे शादी करने में ज़रा भी देरी नहीं करतीं. वैसे वक्त के साथ-साथ जैसे यह मामला ठंडा होने लगा, लोगों को समझ आ गया कि दोनों पक्की वाली दोस्त हैं. जिस तरह से श्रुति तमन्ना की अच्छी दोस्त हैं, उसी तरह से अपनी छोटी बहन अक्षरा हासन के साथ भी खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहने वाली श्रुति हासन को लेकर कहा जाता है कि वो फिलहाल बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रुति अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं श्रुति की सोशल मीडिया पर तो जबरदस्त फैन फॉलोइंग है ही, लेकिन फैन्स करीब से भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. उनके लिए फैन्स की दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि साल 2013 में एक स्टॉकर श्रुति का पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गया था. हालांकि किसी तरह से सिचुएशन को संभालते हुए श्रुति ने उसे घर के दरवाजे पर रोक दिया. यह भी पढ़ें: इस वजह से कई बार रिजेक्शन झेल चुकी हैं निम्रत कौर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स देते थे यह दलील (Because of This Nimrat Kaur was Rejected by Directors and Producers Many Time)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रुति साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और सारिका के बेटी हैं. श्रुति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘लक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया. श्रुति ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बहन होगी तेरी’ जैसी बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर श्रुति हासन की वेब सीरीज़ ‘बेस्ट सेलर’ रिलीज़ हुई थी.

×